एडवांस्ड सर्च

83 की वजह से बैकफुट पर आए अक्षय कुमार, प्रीपोन होगी सूर्यवंशी की रिलीज डेट!

सूर्यवंशी पहले 2020 की ईद को रिलीज होने जा रही थी. लेकिन फिर सलमान की फिल्म के साथ क्लैश से बचने के लिए इसे 27 मार्च को रिलीज करने का फैसला लिया गया. अब एक बार फिर इसे प्रीपोन किए जाने की खबरें हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 February 2020
83 की वजह से बैकफुट पर आए अक्षय कुमार, प्रीपोन होगी सूर्यवंशी की रिलीज डेट! सूर्यवंशी का पोस्टर

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज होने जा रही है. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ये चौथी फिल्म होगी. साथ ही रोहित की इस सीरीज की ये पहली फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार उनके साथ काम कर रहे हैं. बहरहाल खबर ये है कि फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट पीछे खिसकाई जा सकती है. यानि इसे तय समय से पहले रिलीज करने की संभावनाएं प्रबल हो रही हैं.

अब सवाल ये उठता है कि ऐसा होने के पीछे कारण क्या है? तो आपको बता दें कि एक बड़ा कारण रणवीर सिंह की फिल्म 83 भी है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यवंशी पहले 2020 की ईद को रिलीज होने जा रही थी. लेकिन फिर सलमान की फिल्म के साथ क्लैश से बचने के लिए इसे 27 मार्च को रिलीज करने का फैसला लिया गया.

View this post on Instagram

A bullet for a bullet! Get ready for #RohitShetty’s #Sooryavanshi 🔥 on Eid 2020. Action-packed, masala intact! @itsrohitshetty @karanjohar @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilms

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

रिपोर्ट के मुताबिक अब इसे 27 मार्च की बजाए 25 मार्च को रिलीज किया जा सकता है. वजह ये है कि इसे गुड़ी पड़वा का फायदा मिल सके. साथ ही मेकर्स का अनुमान है कि इससे फिल्म को 5 दिन का एक्सटेंडेड वीकेंड मिल जाएगा. साथ-साथ 83 की रिलीज से पहले कमाई के लिए फिल्म को पर्याप्त वक्त भी मिल जाएगा. बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83, 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

आखिर क्यों फ्लॉप हुई सारा अली खान-कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल? ये हैं वजहें

पकड़ा गया 889 किलो गांजा, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- लीगल करो

क्या है 83 की कहानी?

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले विश्व कप की कहानी पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में होंगी. बात करें फिल्म सूर्यवंशी की तो एक्शन और थ्रिलर से लबरेज इस फिल्म में जबरदस्त स्टंट होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay