एडवांस्ड सर्च

नहीं रुक रही पाइरेसी, अक्षय कुमार की 'केसरी' भी हुई लीक

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर 21.50 करोड़ के साथ खाता खोला. इस बीच बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, अक्षय कुमार की केसरी तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 March 2019
नहीं रुक रही पाइरेसी, अक्षय कुमार की 'केसरी' भी हुई लीक केसरी के पोस्टर में अक्षय कुमार (ट्विटर)

होली के दिन रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने 21.50 करोड़ रुपए के साथ खाता खोला. उम्मीद है कि केसरी वीकेंड तक 100 करोड़ के करीब पहुंच जाएगी. लेकिन केसरी को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. निश्चित ही मेकर्स इस खबर से परेशान होंगे. दरअसल, अक्षय कुमार की केसरी तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है.

केसरी का HD वर्जन तमिलरॉकर्स पर लीक कर दिया गया है. बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही केसरी को पाइरेसी की वजह से नुकसान झेलना पड़ सकता है. दुनियाभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई केसरी को पहले दिन टिकट खिड़की पर बंपर ओपनिंग मिली. लेकिन अब सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड मूवी के ऑनलाइन लीक होने से थियेटर में जाने वाले दर्शकों की संख्या में कमी आ सकती है.

पाइरेसी की ये समस्या पर फिल्म इंडस्ट्री की कोशिशों के बावजूद विराम नहीं लग पा रहा है. केसरी से पहले ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बदला को भी पाइरेसी का सामना करना पड़ा.

अक्षय कुमार की केसरी को क्रिटिक्स ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी केसरी में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं. केसरी में अक्षय कुमार ने हवलदार इशर सिंह का रोल अदा किया है. केसरी 1897 में लड़ी गई उस जंग के बारे में है, जब 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानियों का डटकर मुकाबला किया था.

अब देखना होगा कि पाइरेसी का शिकार होने के बाद केसरी की कमाई में क्या फेरबदल देखने को मिलता है. वैसे केसरी के फाइट सीन्स कमाल के बन पड़े हैं, इसलिए बेहतर होगा अगर दर्शक शानदार वॉर सीक्वेंस का थियेटर में जाकर मजा लें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay