एडवांस्ड सर्च

30 साल में 100 फिल्में देने के बाद एक्ट‍िंग से क्यों दूर जाना चाहते हैं अजय देवगन

लगभग 30 साल से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय अजय देवगन ने हालिया इंटरव्यू में ये कहा है कि वे कुछ सालों में एक्टिंग से दूरी बना लेंगे और सारा ध्यान प्रोडक्शन पर लगाएंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 January 2020
30 साल में 100 फिल्में देने के बाद एक्ट‍िंग से क्यों दूर जाना चाहते हैं अजय देवगन अजय देवगन

बॉलीवुड एक वर्सेटाइल एक्टर्स में शामिल अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 3 दशक से सक्रिय हैं. उन्होंने इस दौरान एक्शन से लेकर कॉमेडी तक का सफर तय किया है. इसके अलावा वे कुछ फिल्मों में बेहद संवेदनशील रोल्स भी प्ले कर चुके हैं. वहीं वे 90 के दशक के उन चुनिंदा एक्टर्स में शुमार हैं जो अभी तक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं और जल्द ही ऐतिहासिक फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे. फिल्म के प्रमोशन में बिजी अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान एक्टर ने कहा कि वे अब अपने करियर में एक प्रोड्यूसर और एक एक्टर के तौर पर सामंजस्य बनाना चाह रहे हैं. मगर अब समय आने जा रहा है जब वे पूरी तरह से प्रोड्यूसर बन जाएंगे. अजय ने कहा- मुझे पता है कि एक एक्टर के तौर पर मेरी एक सीमा है. कुछ सालों के बाद मैं एक मेनस्ट्रीम एक्टर नहीं रह जाऊंगा और मुझे भी कैरेक्टर रोल्स मिलने लग जाएंगे. ऐसे में धीरे-धीरे मेरा सारा फोकस प्रोडक्शन की तरफ चला जाएगा.

View this post on Instagram

Ek veer yoddha, aur uske mutthi bhar sipahiyon ne badla itihaas. #TanhajiTheUnsungWarrior, in cinemas from 10th January 2020, in 3D. #7DaysToTanhaji @kajol #SaifAliKhan @omraut @bhushankumar @sharadkelkar #ADFFilms @tseries.official @tseriesfilms @tanhajifilm

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

तानाजी का उदाहरण देते हुए अजय ने कहा कि बड़े बजट की फिल्में बनाने के लिए बुद्धिमता की जरूरत होती है. हर एक चीज पैसा ही नहीं होती. तानाजी जैसी बड़े बजट की फिल्म बना लेने के लिए आपको बुद्धिमता की काफी जरूरत पड़ेगी. फिल्म का बजट बड़ी फिल्मों की तुलना में कम ही है मगर जब आप फिल्म के वीजुअल्स देखेंगे तो आपको लगेगा की ये एक बड़ी फिल्म है. ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि हम इस फिल्म पर पिछले 4 सालों से काम कर रहे हैं.

सैफ अली खान भी अहम रोल में

फिल्म की बात करें तो ये 10 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी. फिल्म में अजय देवगन, तानाजी मालुसरे के रोल में हैं और काजोल उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का रोल प्ले करती नजर आएंगी. इसके अलावा सैफ अली खान ने उदय भान का रोल प्ले किया है. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay