एडवांस्ड सर्च

छोटे कपड़े पहनने पर ट्रोल हुई थीं न्यासा? पैपराजी कल्चर से नाराज हुए अजय देवगन

अजय देवगन को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि उनके बच्चों की एक्टिविटी को कैप्चर किया जाए. वे चाहते हैं कि पैपराजी बच्चों को अकेला छोड़ दें. जानें बेटी की सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अजय देवगन ने और क्या कहा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 April 2019
छोटे कपड़े पहनने पर ट्रोल हुई थीं न्यासा? पैपराजी कल्चर से नाराज हुए अजय देवगन अजय देवगन बेटी न्यासा के साथ (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया के बढ़ते वर्चस्व की वजह से पैपराजी कल्चर को भी बूस्ट मिला है. सेलेब्स की हर गतिविधि मीडिया के कैमरे में कैद हो जाती है. ऐसे में स्टारकिड्स को भी मीडिया अटेंशन मिल रहा है. लेकिन एक्टर अजय देवगन को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि उनके बच्चों की एक्टिविटी को कैप्चर किया जाए. वे चाहते हैं कि पैपराजी बच्चों को अकेला छोड़ दें.

एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा- ''मैं पैपराजी से अपील करता हूं कि वे कम से कम बच्चों को कैप्चर करना बंद करें. क्यों फेमस पैरेंट्स के बच्चे होने का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ रहा है? मुझे लगता है कि कोई भी बच्चा पैपराजी के सामने सहज नहीं है. उन्हें स्पेस चाहिए. वे नहीं चाहते कि जब भी वे घर से निकले तो प्रॉपर ड्रेसअप होकर निकले. ये गलत है जब ऐसी चीजें होती हैं.''

View this post on Instagram

Someone tell me why I’m gaining so much followers fast?! • #nysadevgan #kajol

A post shared by nysa devgan ♡ (@nysadevganx) on

न्यासा देवगन को ज्यादातर उनके आउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. पिछले दिनों न्यासा को पैंट ना पहनने पर ट्रोल किया गया था. अपनी बेटी न्यासा की चिंता करते हुए अजय देवगन ने कहा- ''न्यासा अभी सिर्फ 14 साल की है और मुझे लगता है कि कई बार लोग ये भूल जाते हैं और बेहूदा बात करते हैं. न्यासा ने लॉन्ग शर्ट भी पहनी थी और शॉर्ट्स भी. अब क्योंकि शर्ट की लंबाई की वजह से शॉर्ट्स नहीं दिखे तो लोगों को न्यासा को ट्रोल करने का मौका मिल गया.''

View this post on Instagram

Thank you babies for 57k 🥳🥳❤️ • #nysadevgan

A post shared by nysa devgan ♡ (@nysadevganx) on

एक इंटरव्यू में अजय ने कहा था कि उनकी बेटी पहले ट्रोलिंग से प्रभावित होती थी. लेकिन अब नहीं. दूसरी तरफ, अजय देवगन की फिल्म ''दे दे प्यार दे'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कॉमेडी मूवी का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा अजय फिल्म तानाजी और RRR में भी दिखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay