एडवांस्ड सर्च

अजय देवगन की मैदान को मिली रिलीज डेट, बड़े पर्दे पर इस दिन देंगे दस्तक

अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे बिजी और बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. अजय के फैंस को उनकी कई फिल्मों के आने का इंतजार है, जिसमें से एक है मैदान.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 November 2019
अजय देवगन की मैदान को मिली रिलीज डेट, बड़े पर्दे पर इस दिन देंगे दस्तक अजय देवगन

अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे बिजी और बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. अजय के फैंस के पास उनकी कई फिल्मों के आने का इंतजार है, जिसमें से एक है मैदान. जहां वे तानाजी: द अनसंग वारियर और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में काम कर रहे हैं वहीं मैदान ऐसी फिल्म है, जिसमें हम सभी को अजय देवगन का स्पोर्टी अंदाज देखने को मिलने वाला है.

अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म मैदान के डायरेक्टर अमित शर्मा ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है. फिल्म मैदान, 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी. 2020 में दिवाली 14 नवम्बर को है. इस मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज और कंगना रनौत की धाकड़ की रिलीज तय की गई है. ये दोनों फिल्में 13 नवंबर को रिलीज होंगी.

अजय देवगन की मैदान को क्लैश से बचते हुए दिवाली के बाद रिलीज करने का फैसला किया गया है. ऐसे में  इस फिल्म को फायदा मिलने के आसार लगाए जा रहे हैं क्योंकि उस 27 नवंबर को अभी तक किसी और फिल्म का रिलीज होना तय नहीं हुआ है.

View this post on Instagram

#Maidaan - The Golden era of Indian Football, will release on 27th November, 2020 ⚽ @ajaydevgn @keerthysureshofficial #BoneyKapoor @freshlimefilms @saiwyn #RiteshShah @gajrajrao @zeestudiosofficial #bayviewprojects

A post shared by Amit Sharma (@iamitrsharma) on

View this post on Instagram

Today we enter #MAIDAAN, to tell the story of #GoldenEraOfIndianFootball @ajaydevgn @boneykapoor @keerthysureshofficial @gajrajrao @freshlimefilms @saiwynQ @writish @zeestudios_ @zeestudiosint #bayviewprojects

A post shared by Amit Sharma (@iamitrsharma) on

बता दें कि फिल्म मैदान सईद अब्दुल रहीम की कहानी है, जो भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रह चुके हैं. उनके समय को भारतीय फुटबॉल के लिए गोल्डन ऐज के नाम से जाना जाता है. उनकी लीडरशिप में भारतीय फुटबॉल टीम ने ना सिर्फ 1951 के एशियाई गेम्स ही नहीं बल्कि 1962 के एशियाई गेम्स को भी जीता था. इसके साथ ही हमारी फुटबॉल टीम 1956 के मेलबर्न ओलिंपिक फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भी पहुंची थी और भारत, एशिया का पहला देश जो इस मुकाम तक पहुंचा हो.

फिल्म मैदान में अजय देवगन, सईद अब्दुल रहीम का किरदार निभाने जा रहे हैं और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ही इस फिल्म का हिस्सा होंगी. इसे फिल्म बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा बना रहे हैं. इसकी शूटिंग मार्च 2020 तक खत्म करने का प्लान किया गया है. फिलहाल अजय, फिल्म मैदान के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग कोलकाता में कर रहे हैं. फिल्म में भारी VFX का प्रयोग भी किया जाने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay