एडवांस्ड सर्च

अजय देवगन के बेटे को फोटोग्राफी का शौक, CLICK की काजोल की ये खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की जिसका क्रेडिट उन्होंने अपने बेटे युग को दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 April 2019
अजय देवगन के बेटे को फोटोग्राफी का शौक, CLICK की काजोल की ये खूबसूरत फोटो काजोल देवगन

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की जिसका क्रेडिट उन्होंने अपने बेटे युग को दिया है. यह काजोल की एक पोट्रेट फोटो है जिसमें वह कैमरा की तरफ बहुत रिलैक्श मूड में देखती नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में काजोल ने लिखा, "युग देवगन काम पर वापस लौट आए हैं."

काजोल द्वारा तस्वीर को दिए गए कैप्शन से इतना तो पता चलता है कि उनके बेटे युग को तस्वीरें खींचना काफी पसंद है. अजय देवगन और काजोल देवगन के बेटे युग और न्यासा की भी बाकी बॉलीवुड स्टारकिड्स की ही तरह अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. युग और न्यासा के साथ यह दिक्कत जरूर है कि वे अक्सर ट्रोल हो जाते हैं. इस बारे में अजय देवगन ने एक बार मीडिया से बात भी की थी.

View this post on Instagram

Yug devgan at work again ...

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अजय ने कहा, "मैं फोटोग्राफर्स से रिक्वेस्ट करता हूं कि बच्चों को अकेला छोड़ दें. वो अपने मशहूर मां-बाप की कीमत क्यों चुका रहे हैं? मुझे नहीं लगता है कि कोई भी बच्चा फोटोग्राफर्स से खुश होता है. वो अपना स्पेस चाहते हैं. वो हर बार जब बाहर निकलते हैं तो तैयार होना चाहते हैं और यह बहुत दुखी करने वाली बात है." अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा के बारे में भी बातें कहीं.

अजय ने कहा, "वह शुरू-शुरू में ट्रोल किए जाने के बाद अपसेट हो जाती थी, लेकिन अब उसे इससे कोई खास प्रभाव नहीं पड़ता है. बात करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म "दे दे प्यार दे" में काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म "तानाजी द अनसंग वॉरियर" भी कतार में है. पिछले कुछ वक्त से कॉमिक किरदारों में नजर आ रहे अजय अब जल्द ही एक बार फिर एक्शन अवतार में वापसी करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay