एडवांस्ड सर्च

लता से माफी मांगने को तैयार अजय, कहा- उन्हें थप्पड़ मारने का भी हक

टोटल धमाल शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में एक पुराने गाने को रिक्रिएट किया गया है. इस पर लता मंगेशकर ने खेद जताया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 22 February 2019
लता से माफी मांगने को तैयार अजय, कहा- उन्हें थप्पड़ मारने का भी हक अजय देवगन

बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्म बड़ी स्टारकास्ट से भरी हुई है. मूवी धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. बता दें कि मूवी में 1978 में रिलीज हुई फिल्म इंकार का गाना मुंगड़ा, रिक्रिएट किया गया है. गाना हेलन पर फिल्माया गया था और सुपरहिट रहा था. टोटल धमाल में इसे सोनाक्षी सिन्हा के साथ रिक्रीएट किया गया था. गाने को उषा मंगेशकर ने गाया था. उषा की बड़ी बहन और महान गायिका लता मंगेशकर ने रिक्रिएट वर्जन पर आपत्ति जताई थी. इस पर अजय देवगन का रिएक्शन आ गया है.

अजय देवगन ने कहा है कि- लता जी बहुत सीनियर हैं. मुझे ऐसा लगता है कि बहुत सारे लोग गाने को रिक्रिएट करते हैं मगर इस बारे में नहीं सोचते. अगर उन्हें बुरा लगा है तो वे हमे आकर थप्पड़ भी मार सकती हैं. उन्हें ऐसा करने का पूरा हक है. मतलब मैं सच में कह रहा हूं. वे हम सबको आकर डांट भी सकती हैं. यहां तक कि अगर उन्हें इसमें कुछ बुरा लगा है तो हम माफी मांगने के लिए भी तैयार हैं. बता दें कि ऐसा पहला मौका नहीं है जब लता मंगेशकर ने पुराने गानों के रीमेक पर आपत्ति जताई हो. वे पहले भी कई दफा बॉलीवुड में पुराने गानों के साथ धड़ल्ले से हो रही छेड़छाड़ पर खेद प्रगट कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

Ek Madhuri Sab Pe Bhaari!

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

View this post on Instagram

Ye Saare Always Ready For Photos! #TotalDhamaal

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

View this post on Instagram

#SpeakerPhatJaaye out today at 11.15 AM #TotalDhamaal

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

टोटल धमाल की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन के अलावा, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, रिदेश देशमुख, संजय दत्त, जॉनी लिवर जैसे सितारे शामिल हैं. फिल्म शुक्रवार यानी 22 फरवरी, 2019 को रिलीज हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है. फिल्म के ट्रेलर ने ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्सुक्ता बढ़ा दी थी. ओपनिंग डे पर फिल्म के 15 करोड़ के आस-पास की कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है.  फिल्म को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय से कड़ी टक्कर मिलने की संभावना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay