एडवांस्ड सर्च

ऐसे कपड़ों में भगवान के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन, लोगों ने किया ट्रोल

एक तस्वीर में अजय देवगन ब्लू टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं. वह भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े बैठे दिख रहे हैं. कपड़ों को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 July 2019
ऐसे कपड़ों में भगवान के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन, लोगों ने किया ट्रोल अजय देवगन (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर अजय देवगन ने भुज: द प्राइड इंडिया की शूटिंग मांडवी में शुरू कर दी है. उन्होंने एक गाने का शूट कंप्लीट किया है. इस दौरान वह श्री नागनाथ महादेव मंदिर पहुंच कर भगवान के दर्शन किए. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन मंदिर में जो कपड़े पहनकर अजय देवगन पहुंचे थे वह लोगों को पसंद नहीं आया और उनकी जमकर ट्रोलिंग शुरू कर दी. इसके साथ ही यूजर्स ने अजय देवगन को सलाह देना शुरू कर दिया कि शॉर्ट्स जैसे कपड़े मंदिर जाने के लिए सही नहीं हैं.

तस्वीर में अजय देवगन ब्लू टी शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं. वह भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े बैठे हुए दिख रहे हैं. ऐसे में कपड़ों को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है. बता दें कि कई हिंदू मंदिरों में कपड़ों को लेकर कोई नियम नहीं है, वहीं कई मंदिरों में वेस्टर्न जींस और शॉर्ट्स जैसे कपड़ों को पहनकर आने के लिए मना किया जाता है. इस तरह के मंदिरों में कहा जाता है कि पुरुष कुर्ता के साथ धोती या पायजामा या फिर वह फॉर्मल शर्ट और ट्राउजर पहन मंदिर जा सकते हैं. इस मामले में महिलाओं की बात करें तो वे साड़ी, लॉन्ग स्कर्ट और सूट में आ सकती हैं.

View this post on Instagram

જે લોકો અજય દેવગણના ચાહક હશે એ બધા જાણતા જ હશે કે અજય દેવગણ ભોળાનાથનો બોવ મોટો ભક્ત છે. ભુજમા શૂટીંગ ચાલી રહ્યુ છે એની ફિલ્મનું ત્યારે શ્રી યોગેશ બોક્ષા અજય દેવગણને આજે માંડવીના ખૂબ જૂના અને જાણીતા મહાદેવના મંદિર, નાગનાથ મહાદેવે લઇ ગયા. તસ્વીરમા મહાદેવની પૂજા કરતા ફિલ્મ અભિનેતા અજય દેવગણ અને શ્રી યોગેશ બોક્ષા. #BhujThePrideOfIndia #AjayDevgn

A post shared by Aditya Gadhavi (@adityagadhviofficial) on

बॉलीवुड हंगामा ने एक सोर्स के माध्यम से इस घटनाक्रम के बारे में बताया, ''छुट्टी का दिन था और और अजय रिलैक्स कर रहे थे. नियम और अनुशासन को लेकर वह मंदिर में जाने से पहले क्या पहनना है, इसके बारे में पूछताछ की होगी. जब कोई पूजा करता है तो वह उसका व्यक्तिगत और निजी काम होता है, इसलिए वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने में सहज नहीं हो सकते थे. अजय एक अच्छे इंसान हैं. वह सोशल और धार्मिक संपत्तियों को लेकर काफी सजग रहते हैं वह कभी भी जाने-अनजाने में इन सब चीजों के खिलाफ नहीं जा सकते हैं. मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने मांडवी के कई प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात की. ''

गौरतलब है कि भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की कहानी 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की दास्तां पर आधारित है. इसमें अजय देवगन सेना के जवान विजय कर्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे. विजय 1971 में भुज एयरपोर्ट के इनचार्ज थे. गुजरात के भुज में विजय कर्णिक ने इलाकाई महिलाओं की मदद से इंडियन एयरफोर्स की एयरस्ट्रिप को ठीक कर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay