एडवांस्ड सर्च

बड़े पर्दे पर दोबारा साथ आएंगे अजय-काजोल, रोमांस के साथ करेंगे कॉमेडी

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन और काजोल एक कॉमेडी फिल्म में साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 August 2019
बड़े पर्दे पर दोबारा साथ आएंगे अजय-काजोल, रोमांस के साथ करेंगे कॉमेडी काजोल संग अमिताभ बच्चन

अजय देवगन और काजोल फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जोड़ियों में गिने जाते हैं जो पर्सनल लाइफ में जितने पॉपुलर हैं उतने ही सक्सेसफुल प्रोफेशनल फ्रंट पर भी हैं. दोनों काफी समय से फिल्मों में सक्रिय हैं और कई दफा एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं. ये खबर तो पहले ही चल रही है कि दोनों कलाकार एक साथ फिल्म तानाजी में काम करते नजर आएंगे. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दोनों एक कॉमेडी फिल्म में भी साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय और काजोल फाइनल स्क्रिप्ट के इंतेजार में हैं. हाल ही में अजय का बर्थडे सेलिब्रेट करने दोनों भुज गए थे, जहां कपल ने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था. हालांकि स्टार कपल की तरफ से इस बात पर कोई प्रतिक्रिया अभी नहीं आई है मगर ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक मैच्योर कपल और उनकी आपसी समझ पर निर्भर होगी. फिल्म के टाइटल को लेकर भी विचार-विमर्श जारी है. फिल्म के लिए रोमांस और क्या, धोखा अराउंड द कॉर्नर और धोखा जैसे नामों पर चर्चा चल रही है. फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होने की संभावना है.

अजय देवगन के 50वें बर्थडे पर काजोल ने एंजॉय करने के दौरान की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- मेरे खूबसूरत, खुशमिजाज और गंभीर पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपको शानदार दिन की बधाई देना चाहती हूं. साथ ही मैं बिना किसी मजाक के ये बात मानती हूं कि आप अपने जीवन के 50वें साल में अद्भुत हैं. बता दें कि दोनों कलाकार साथ में राजू चाचा, इश्क, गुंडाराज, प्यार तो होना ही था और दिल क्या करे जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay