एडवांस्ड सर्च

काजोल के बर्थडे को अजय देवगन ने ऐसे बनाया खास, पोस्‍ट की ये तस्‍वीर

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्‍ट्रेस काजोल आज अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं. प‍त्‍नी के इस खास पल को और भी शानदार बनाते हुए अजय देवगन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर काजोल की एक तस्‍वीर साझा की है. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 05 August 2019
काजोल के बर्थडे को अजय देवगन ने ऐसे बनाया खास, पोस्‍ट की ये तस्‍वीर अजय देवगन और काजोल (फाइल फोटो)

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्‍ट्रेस काजोल आज अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं. प‍त्‍नी के इस खास पल को और भी शानदार बनाते हुए अजय देवगन ने अपने  इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर काजोल की एक तस्‍वीर साझा की है. इस तस्‍वीर में काजोल चेयर पर आराम फरमाते नजर आ रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए अजय ने लिखा है, 'उठ जाओ! तुम्‍हें अभी तुम्‍हारी ब्‍यूटी स्‍लीप की जरूरत नहीं'. अजय के इस कमेंट पर काजोल ने भी अजय के मजे लेते हुए जवाब दिया है. उन्‍होंने लिखा है, 'मैं जाग रही हूं. बस अभी पता चला कि युग का स्‍कूल बंद है. अभी छुट्ट‍ियां हैं.' खैर, अजय ने इस कैप्‍शन में कहीं भी काजोल के बर्थडे का जिक्र नहीं किया. लेकिन फैंस ने अजय के इस पोस्‍ट पर काजोल को जन्‍मदिन की बधाइयां दी है.

View this post on Instagram

Wake up! You do not need your beauty sleep, as yet. @kajol

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय के बर्थडे पर काजोल ने भी उनकी एक सीरियस पिक्‍चर शेयर कर उन्‍हें बर्थडे विश किया था. उन्‍होंने कैप्‍शन में अजय की तारीफ करते हुए उन्‍हें गंभीर इंसान बताया था. और लिखा था कि वे 50 की उम्र में ज्‍यादा अच्‍छे लग रहे हैं. काजोल और अजय की इस तरह मस्‍ती उनके फैंस का भी खूब मनोरंजन करती है. 

बता दें कि काजोल और अजय की शादी 1999 में हुई थी. दोनों की एक बेटी न्‍यासा और बेटा युग है. दोनों अपने बच्‍चों संग सोशल मीडिया पर अक्‍सर तस्‍वीरें पोस्‍ट करते रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार अजय देवगन को तब्‍बू और रकुल प्रीत के साथ फिल्‍म दे दे प्‍यार दे में देखा गया था. उनकी अपकमिंग फिल्‍मों में तान: द अनसंग वॉरियर, भुज और RRR शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay