एडवांस्ड सर्च

PHOTOS: लाल साड़ी में लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं ऐश्वर्या

गणेश चतुर्थी खत्म होने से पहले एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई के लाल बागचा राजा के दरबार में दर्शन करने पहुंचीं. 

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली , 05 September 2017
 PHOTOS: लाल साड़ी में लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं ऐश्वर्या ऐश्वर्या राय बच्चन

गणपति बप्पा जल्द ही विदा लेने वाले हैं, ऐसे में ऐश्वर्या भी पति अभिषेक के साथ लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं. सुर्ख लाल रंग की साड़ी में ऐश्वर्या राय बच्चन जब गणपति पंडाल पहुंचीं तो नजारा देखने लायक था. बप्पा के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचीं ऐश्वर्या बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.

ऐश्वर्या का ट्रैडिशनल लुक उन्हें कॉम्पलिमेंट कर रहा था. गोल्‍डन कलर के बॉर्डर से सजी साड़ी, बालों में गजरा और मैचिंग गोल्‍डन ईयररिंग्‍स... इसे ऐश्वर्या के गणपति महोत्सव में अब तक का बेस्ट लुक कह सकते हैं. ब्राइट रेड रंग की साड़ी इस बॉलीवुड डीवा की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी.

 

बता दें, बच्चन परिवार गणपति भगवान में बहुत आस्था रखता है और हर साल गणेश उत्सव पर लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए जरुर पहुंचता है. सोमवार को अभिषेक और ऐश्वर्या ने भी गणपति पंडाल में हाजिरी लगाई और बप्पा का आशीर्वाद लिया.

इस मौके पर ऐश्वर्या का गेटअप सभी को भा रहा था. एक तो उनकी साड़ी कहर बरपा रही थी और उन्होंने अपने बालों का बांधकर गजरा लगाया था. लाल रंग की बिंदी और सिंदूर ऐश्वर्या के लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे थे.

कुछ दिन पहले ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ दूसरे गणपति पंडाल में दर्शन करने पहुंची थीं. हालांकि इस बार बेटी आराध्या को मम्मी-पापा के साथ नहीं देखा गया.

ऐश्वर्या आजकल अपनी आगामी फिल्म फन्ने खां की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उन्हें एक्टर राजकुमार राव के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. लगभग दो दशक के बाद इस फिल्म में ऐश्वर्या अनिल कपूर के साथ दिखेंगी.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay