एडवांस्ड सर्च

Advertisement
karnataka assembly elections 2018

ऐश्वर्या ने कहा-सारे काम छोड़कर निभाया आराध्या की मां का किरदार

ऐश्वर्या ने कहा-सारे काम छोड़कर निभाया आराध्या की मां का किरदार
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 17 May 2018

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों को पार्टी या समारोह में साथ देखा जाता है. इसके अलावा कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल में भी ऐश्वर्या बेटी आराध्या को साथ लेकर गई थीं. इस दौरान उन्होंने मां की जिम्मेदारी बखूबी निभाई.

ऐश्वर्या ने हाल ही में आईएएनएस को दिए गए इंटरव्यू में अपनी बेटी और पर्सनल लाइफ के बारे में बातें की. ऐश ने कहा कि मैंने खुशी-खुशी आराध्या की मां का किरदार निभाया और बाकी कामों को ज्यादा तवज्जो नहीं दी.

कान्स में बोलीं ऐश्वर्या, मेकअप करने का मतलब मूर्ख होना नही

उन्होंने आगे कहा कि अभी भी अगर मुझे किसी फिल्म में काम करने का ऑफर मिलता है और अगर फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी होती है तो मैं उसके लिए हां तो कर देती हूं पर उसके बाद चाहती हूं कि एक छुट्टी ले लूं या इसे छोड़ के अगली अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार करूं. मुझे अपना ये स्वभाव बदलना होगा.

बता दें की आराध्या के जन्म के बाद ऐश ने बॉलीवुड से पांच साल का ब्रेक ले लिया था. साल 2015 में उन्होंने फिल्म जज्बा से उन्होंने फिल्मों में दोबारा वापसी की.

ऐश्वर्या ने कहा फिल्में चुनने के मामले में मैं स्कूल गर्ल की तरह रही हूं

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या की अगली फिल्म फन्ने खां है. ये एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है. राजकुमार राव भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 13 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay