एडवांस्ड सर्च

भारत आने के बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करने को तैयार ऋषि कपूर, जल्द शुरू करेंगे काम

11 महीने के लम्बे इंतजार के बाद एक्टर ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर संग भारत वापस आ चुके हैं. अब जब ऋषि कपूर भारत लौट आए हैं तो उनके फैंस जानना चाहते हैं कि ऋषि फिल्मों में कब वापसी करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 September 2019
भारत आने के बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करने को तैयार ऋषि कपूर, जल्द शुरू करेंगे काम ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर

11 महीने के लंबे इंतजार के बाद एक्टर ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर संग भारत वापस आ चुके हैं. ऋषि के वापस आने के बाद खुशी के जश्न की शुरुआत हो चुकी है. मुंबई आते ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की और सभी को भावुक कर दिया. ऋषि के बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता का शानदार स्वागत किया. अब जब ऋषि कपूर भारत लौट आए हैं तो उनके फैंस जानना चाहते हैं कि ऋषि फिल्मों में कब वापसी करेंगे.

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने बताया था कि एक बार वे मुंबई आ गए तो वे सेटल होने के लिए 15 दिन लेंगे और फिर काम पर वापस जाएंगे. यूएस जाने से पहले ऋषि कपूर, इमरान हाशमी और शोभिता धूलिपाला स्टारर फिल्म द बॉडी की शूटिंग कर रहे थे. उस समय ऋषि ने इस प्रोजेक्ट की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर ली थी. अब ऋषि मेकर्स के साथ मिलकर इसका पैच वर्क पूरा करेंगे. द बॉडी के मेकर्स का कहना है कि वे सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में काम शुरू करने का प्लान कर रहे हैं.

View this post on Instagram

#rishikapoor visits @neilnitinmukesh @naman.n.mukesh house for Ganesha Darshan in Mumbai #pictureperfect #phootoftheday #wednesday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इतना ही संजय दत्त ने भी ऋषि कपूर संग अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म पंडित गली का अली में काम करने की इच्छा जताई है. मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में संजय ने कहा, 'फिल्म के बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी क्योंकि ऋषि सर अभी भारत वापस आए हैं. मैं कुछ महीनों से उनसे लगातार बातचीत कर रहा हूं. मुझे उन्हें काम पर दोबारा देखने का इंतजार है.' इसके अलावा एक सूत्र ने बताया है कि ऋषि कपूर फिल्म पंडित गली का अली के अलावा एक और फिल्म साइन करने का फैसला किया है.

बता दें कि बुधवार को ऋषि कपूर, एक्टर नील नितिन मुकेश और उनके पिता से मिलने पहुंचे थे. मुकेश और ऋषि करीबी दोस्त हैं. नील की बेटी नूरवी के साथ ऋषि की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay