एडवांस्ड सर्च

उरी के बाद अब देशभक्त उधम सिंह के किरदार में दिखेंगे विकी कौशल

फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में मेजर विहान शेरगिल का किरदार निभाने के बाद एक्टर विकी कौशल अब शूजीत सरकार की अपकमिंग फिल्म में काम करते नजर आएंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 March 2019
उरी के बाद अब देशभक्त उधम सिंह के किरदार में दिखेंगे विकी कौशल विकी कौशल

फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में मेजर विहान शेरगिल का किरदार निभाने के बाद एक्टर विकी कौशल अब शूजीत सरकार की अपकमिंग फिल्म में काम करते नजर आएंगे. शूजीत की यह फिल्म देशभक्त उधम सिंह की बायोपिक फिल्म होगी. उधम सिंह ने ब्रिटिश भारत (1940) में पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर रहे माइकल ओ'डायर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

शूजीत उन निर्देशकों में से एक हैं जिनके साथ विकी हमेशा से काम करना चाहते थे. राजी और उरी जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब विकी की इस अपकमिंग फिल्म पर दर्शकों की नजर होगी. शूजीत के साथ काम करने के बारे में विकी ने कहा, "यह एक बहुत खास फीलिंग है क्योंकि यह किसी सपने के सच होने जैसा है. मैं आखिरकार उनके साथ काम करने जा रहा हूं."

View this post on Instagram

The 🌪 inside.

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विकी ने कहा कि जिस तरह से शूजीत कहानियों को देखते हैं उसके वह पुराने प्रशंसक रहे हैं. जिस तरह वह उधम सिंह के किरदार और दुनिया को देख रहे हैं वह बहुत विशिष्ट और खूबसूरत है. ईमानदारी से कहूं तो उस तरह की थीम में फिट होने में मुझे वक्त लगेगा."

View this post on Instagram

This was almost going to be a picture without a caption... #thestruggleisreal

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

वहीं विकी के बारे में बात करते हुए निर्देशक शूजीत ने कहा, "यदि आप विकी का ट्रैक रिकॉर्ड देखेंगे तो वह बहुत हिम्मती कदम ले रहा है और शानदार चुनाव कर रहा है. मैं एक ऐसे कलाकार की तलाश में था जो इस किरदार को अपने दिल और जान से कर सके. दूसरी बात ये कि वह पंजाबी है और मेरी कहानी के मुताबिक मुझे एक ऐसे शख्स की जरूरत थी जो पंजाबी हो."

View this post on Instagram

“When angels have fallen down, and the devil has had his day... you’ll find the gates of heaven, guarded by a single MAROON BERET!” 🇮🇳

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay