एडवांस्ड सर्च

शादी के बाद दीपिका ने कहा- रणवीर बिल्कुल बच्चों जैसा

शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने पहली बार रणवीर सिंह के बारे में की बात. बताया क्यों पसंद करती हैं रणवीर को.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 03 December 2018
शादी के बाद दीपिका ने कहा- रणवीर बिल्कुल बच्चों जैसा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इटली रणवीर सिंह से शादी रचाई है. उनका कहना है कि अपनी एनर्जी व चंचलता के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर की शख्सियत का एक पहलू उनका शांत स्वभाव भी है.

शादी के बाद 'जीक्यू' मैगजीन को दिए पहले साक्षात्कार में दीपिका ने रणवीर, अपने वेडिंग लुक और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की. दीपिका उन कुछ लोगों में से हैं जो रणवीर का चमक-दमक और बड़बोलेपन से परे अलग पहलू देख पाती है.

GQ इंडिया के कवर पर छाया दीपिका का बोल्ड अंदाज, मिले ये टाइटल

दीपिका से जब पूछा गया कि वह किस तरह के स्वभाव के हैं तो उन्होंने कहा, "वह संवेदनशील, बेहद भावुक, बहुत बुद्धिमान है और कभी-कभी बच्चों जैसे बन जाते हैं. इसका यह मतलब नहीं कि उनमें हमेशा नजर आने वाली चंचलता, ऊर्जा उनके व्यक्तित्व का हिस्सा नहीं है, लेकिन उनका शांत स्वभाव भी उनके व्यक्तित्व का एक अन्य पहलू है."

दीपवीर रिसेप्शन: साथ पहुंचे अरबाज-जॉर्जिया, जुदा रहे अर्जुन-मलाइका

दीपिका ने कहा कि रणवीर का बौद्धिक स्तर जबरदस्त है लेकिन वह संवेदनशील भी हैं. साल 2019 की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह उनके लिए चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि वह मेघना गुलजार की अगली फिल्म (तेजाब हमले की शिकार पीड़िताओं के बारे में) में बतौर निर्माता व अभिनेत्री काम कर रही हैं और उनके ऊपर अब घर की जिम्मेदारी भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay