एडवांस्ड सर्च

आसिम रियाज नहीं, शहनाज गिल-पारस छाबड़ा का होगा स्वयंवर! ऐसा होगा शो का फॉर्मेट

मेकर्स ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को भी अप्रोच किया है. वे पारस-शहनाज के परफेक्ट मैच ढूंढने में मनीष पॉल की मदद करेंगे. सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस हाउस में पारस-शहनाज संग रह चुके हैं, वे दोनों की पसंद नापसंद को अच्छे से जानते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 February 2020
आसिम रियाज नहीं, शहनाज गिल-पारस छाबड़ा का होगा स्वयंवर! ऐसा होगा शो का फॉर्मेट पारस छाबड़ा-शहनाज गिल

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद फैंस की बोरियत का इंतजाम करने के लिए मेकर्स ने सारी प्लानिंग कर ली है. 17 फरवरी के कलर्स पर बिग बॉस 13 के किसी कंटेस्टेंट के स्वंयवर का आयोजन किया जाएगा. हालांकि ये हाई प्रोफाइल स्वयंवर किस बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट का होगा, इसे लेकर तमाम खबरें सामने आ रही हैं.

पढें, शहनाज-पारस के स्वयंवर की डिटेल

पहले शहनाज गिल फिर आसिम रियाज के स्वयंवर होने की अटकलें थीं. जिसके बाद उनके परिवारवालों ने इन खबरों को गलत बताया. अब आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कलर्स ने पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के स्वयंवर की तैयारी है. शो का नाम होगा मुझसे शादी करोगे. ये 13 हफ्तों का रियलिटी शो होगा. शो का सेट बिग बॉस हाउस को थोड़ा सा मोडिफाई कर बनाया जाएगा. घर के अंदर पारस छाबड़ा और शहनाज गिल लॉक होंगे. उनके साथ इस घर में 12 और लोग भी होंगे. जिनमें से 6 पारस और 6 शहनाज के मैच होंगे.

Bigg Boss 13: फैन्स से प्यार-सपोर्ट मिलने पर खुद को लकी मानते हैं विशाल, नोट लिखकर कहा- थैंक्यू

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऑडिशन राउंड को मनीष पॉल होस्ट करेंगे. मेकर्स ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को भी अप्रोच किया है. वे पारस-शहनाज के परफेक्ट मैच ढूंढने में मनीष पॉल की मदद करेंगे. क्योंकि सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस हाउस में पारस-शहनाज संग रह चुके हैं, इसलिए वे दोनों की पसंद नापसंद को अच्छे से जानते हैं.

अरहान के बैंकरप्ट कमेंट पर रश्मि के मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल अपने हाथ में वेडिंग इंवाइट लिए अपनी नई जर्नी की अनाउंसमेंट करेंगी. फिलहाल स्वंयवर किसका होगा और क्या फॉर्मेट होगा, इससे जुड़ी जानकारी के बारे में ऑफिशियली जल्द ही अनाउंसमेंट की जाएगी. 15 फरवरी को बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले है, देखना होगा किसके हाथ ट्रॉफी लगती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay