एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड में छाईं मौनी रॉय, डेब्यू रिलीज से पहले मिली चौथी फिल्म

मौनी रॉय का जलवा बॉलीवुड में छाया हुआ है. उन्होंने पहली फिल्म की रिलीज से पहले चौथी फिल्म साइन कर ली है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 18 July 2018
बॉलीवुड में छाईं मौनी रॉय, डेब्यू रिलीज से पहले मिली चौथी फिल्म मौनी रॉय

टीवी की 'नागिन' के नाम से मशहूर मौनी रॉय का जलवा बॉलीवुड में छाया हुआ है. तभी तो पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही उन्होंने चौथी फिल्म साइन कर ली है. रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम के बाद अब वे राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर मौनी की चौथी फिल्म की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- ''मौनी रॉय कॉमेडी फिल्म मेड इन चाइना में राजकुमार राव की पत्नी का रोल करेंगी. मूवी का डायरेक्शन मिखिल मुसेल करेंगे. इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की शूटिंग 2018 से मुंबई में शुरू होगी. इसकी शूटिंग गुजरात और चीन में भी होगी.''

गोल्ड के लिए मौनी रॉय ने घटाया वजन, लोगों ने पूछा- कुपोषित हो गई क्या

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुतबिक, फिल्म में राजकुमार राव गुजराती बिजनेसमैन का रोल करेंगे और मौनी मुंबई की लड़की का रोल करेंगी. जो कि राजकुमार राव से शादी के बाद गुजरात शिफ्ट हो जाती हैं. सूत्रों के मुताबिक, मौनी सिंपल हाउसवाइफ का रोल निभाएंगी. जो कि अपने पति को सपोर्ट करेंगी और उन्हें काम का अवसर मिलने पर चीन जाने को कहेंगी.

'नागिन' सीरियल फेम मौनी रॉय औरसुधा चंद्रन का डबस्मैश वीडियो देखा आपने

बता दें, मौनी रॉय के सितारे बुलंदियों पर हैं. वे फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार हैं. इसके अलावा वो मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखेंगी. वहीं वे जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर) में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay