एडवांस्ड सर्च

आमिर के बाद दीपिका भी दिखेंगी हॉलीवुड रीमेक में, जानिए डिटेल्स

दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक के बाद अब अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं और अब उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट का भी ऐलान कर दिया है. वे हॉलीवुड की मशहूर फिल्म दि इंटर्न के भारतीय रीमेक में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर अहम भूमिका में हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 January 2020
आमिर के बाद दीपिका भी दिखेंगी हॉलीवुड रीमेक में, जानिए डिटेल्स ऐन हैथवे और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक के बाद अब अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं और अब उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट का भी ऐलान कर दिया है. वे हॉलीवुड की मशहूर फिल्म दि इंटर्न के भारतीय रीमेक में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर अहम भूमिका में हैं. दीपिका के साथ ही साथ ऋषि कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म की घोषणा की है.

ऋत‍िक रोशन के गाने घुंघरू पर मां पिंकी रोशन का धमाकेदार डांस, VIDEO

बता दें कि साल 2015 में आई इस फिल्म में हॉलीवुड सुपरस्टार्स रॉबर्ट डि नीरो और एन हैथवे ने काम किया था. इस फिल्म की कहानी एक 70 साल के रिटायर्ड शख्स के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी पत्नी की मौत हो चुकी है. ये व्यक्ति घर पर वक्त बिताने के बजाए काम करना चाहता है और एक ऑनलाइन फैशन वेबसाइट में सीनियर इंटर्न बन जाता है. इस शख्स की भूमिका रॉबर्ट डि नीरो ने निभाई है. इस वेबसाइट की मालिक की भूमिका में ऐन हैथवे नजर आईं थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के हिंदी वर्जन में दीपिका पादुकोण इस भूमिका को निभाएंगी. दि इंटर्न को दर्शकों के साथ ही साथ क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

ऋषि ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, 'दि इंटर्न एक प्रासंगिक फिल्म है और ये आज के दौर में भारत के ऑफिस, वर्कप्लेस और मानवीय रिलेशनशिप्स को खूबसूरती से दिखाएगी. मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. ये शानदार है कि प्रतिष्ठित वॉर्नर ब्रदर्स  और एज्युरे ऑफिशियली इस फिल्म को भारत में बना रहे हैं.' बता दें कि दीपिका और ऋषि इससे पहले इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल में साथ काम कर चुके हैं.

कहो ना प्यार है के 20 साल: डेब्यू फिल्म के बाद ऋतिक को आए थे 30 हजार मैरिज प्रपोजल

बता दें कि सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि आमिर खान भी अपनी एक हॉलीवुड रीमेक फिल्म को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. आमिर की लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में आई फिल्म द फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है. इस फिल्म को लेकर आमिर जमकर पसीना बहा रहे हैं. आमिर के  साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान नजर आएंगीं. ये फिल्म इसी साल रिलीज होने जा रही है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay