एडवांस्ड सर्च

अदनान सामी ने बेटी को जन्मदिन पर दिया महंगा गिफ्ट, लाखों में है कीमत

सिंगर अदनान सामी इन दिनों अपने काम से छुट्टी लेकर जर्मनी पहुंच गए हैं जहां उन्होंने पत्नी के साथ बेटी मेडिना का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दी है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: केपी वर्मा]नई दिल्ली, 11 May 2019
अदनान सामी ने बेटी को जन्मदिन पर दिया महंगा गिफ्ट, लाखों में है कीमत बेटी और पत्नी के साथ अदनान सामी (फोटोः ट्विटर)

सिंगर कंपोजर अदनान सामी इन दिनों अपने काम से छुट्टी लेकर जर्मनी पहुंच गए हैं जहां उन्होंने पत्नी के साथ बेटी मेडिना का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दी है. अदनान ने ट्वीटर पर लिखा, ''मेरी प्यारी रोया जान और परी मेडिना के संग म्यूनिख, जर्मनी के कार्निवल में मस्ती.

इस मौके पर अदनान ने अपने दो साल की बेटी को स्ट्रॉलर गिफ्ट किया है. इसकी कीमत 4,500 डालर यानि 3 लाख 14 हजार बताई जा रही है. इसे ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी एस्टन मार्टिन ने बनाया है. इसकी अपनी एक अलग खासियत है.

इस गिफ्ट के बारे में अदनान सामी ने आईएएनएस से कहा, ''मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड का फैन भी हूं. मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों का कलेक्शन है. मैं मेडिना जान को एक बेहद खास स्ट्रॉलर गिफ्ट में देना चाहता था और इसके लिए एस्टन मार्टिन परफेक्ट था."

उन्होंने कहा, ''एस्टन मार्टिन की कारों में जिस तरह के लेदर का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह के लेदर का इस्तेमाल इस स्ट्रॉलर में भी किया गया है. इसमें खास सस्पेंशन होने की वजह से यह आराम से चलती है. यह एक विशेष एस्टन मार्टिन कंबल के साथ आता है जिसे मेमने के ऊन से बनाया जाता है.''

गौरतलब है कि अदनान ने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाना गाया है. उन्होंने तेरा चेहरा जब नजर आए एलबम से अपनी पहचाई बनाई थी. उन्होंने आखिरी बार सलमान खान स्टारर बजरंगी भाईजान का गाना भर दे झोली गाया था जो काफी पॉपुलर हुआ था. इसके अलावा वो देश और विदेश में परफार्मेंस भी देते रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay