एडवांस्ड सर्च

'SOTY 2 की आलोचना करने वाले वही लोग हैं जो एवेंजर्स को देखकर खुश होते हैं'

तारा और अनन्या इस फिल्म के साथ ही डेब्यू कर रहे हैं. इसके अलावा एक और शख़्स हैं जो इस फिल्म से अपनी बॉलीवुड की पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. नाम है आदित्य सील.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 April 2019
'SOTY 2 की आलोचना करने वाले वही लोग हैं जो एवेंजर्स को देखकर खुश होते हैं' आदित्य सील

स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नज़र आएंगे. तारा और अनन्या इस फिल्म के साथ ही डेब्यू कर रहे हैं. इसके अलावा एक और शख़्स हैं जो इस फिल्म से अपनी बॉलीवुड की पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. नाम है आदित्य सील.

इंडिया टुडे के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आदित्य ने अपने ऑडिशन के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि शानू शर्मा ने करण जौहर को मेरा नाम सुझाया था. इसके चलते मुझे इस फिल्म के लिए ऑडिशन करने का मौका मिला. फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने मुझे सेलेक्ट कर लिया था लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि करण जौहर ही इस पर आखिरी फैसला लेंगे. इसके कुछ दिनों बाद कड़े ऑडिशन्स के बाद मुझे ये रोल मिल गया था.   

View this post on Instagram

Future so bright she had to wear shades @akansharanjankapoor 🕶 #ThePlaceThatShouldNotBeNamed

A post shared by Aditya Seal (@adityaseal) on

आदित्य और टाइगर भले ही स्क्रीन पर एक दूसरे के दुश्मन नज़र आ रहे हों लेकिन दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन बेहतरीन रिलेशनशिप है. दोनों ने साथ में ट्रेनिंग भी की है. उन्होंने कहा कि हीरोपंती के रिलीज़ होने से पहले ही मैं टाइगर को जानता था. हमारे बीच अच्छी दोस्ती है और हमने साथ में ट्रेनिंग भी की है.

View this post on Instagram

Brother Brother Brother wish you a super birthday and an even more super year!! Continue being the way you are cause that’s your super power..Much Love PS - We need better pictures

A post shared by Aditya Seal (@adityaseal) on

गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ मार्शल आर्ट्स में निपुण हैं तो वही आदित्य के पास ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट है. यही कारण है कि स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में शानदार एक्शन देखने को मिल सकता है. इस पर आदित्य ने कहा कि बैंकॉक में एक्शन सीन्स शूट करते हुए मैं और टाइगर काफी गंभीर हो गए थे और हम दोनों ने एक दूसरे को किक करना और पंच करना शुरु किया था लेकिन इस सीन के बाद मेरे हाथ एक हफ्ते तक सूज गए थे. हमारा कोई डुप्लीकेट नहीं था तो हमने सब खुद से ही किया था.

जहां स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 को यूट्यूब पर कई मिलियन व्यूज़ मिले हैं वहीं फिल्म की कई लोगों ने आलोचना भी की है. आदित्य ने अपनी फिल्म की क्रिटिज्म पर बात करते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जो एवेंजर्स जैसी फिल्म को देखते हैं और उसे पसंद करते हैं और विश्वास करते हैं कि सुपरहीरोज़ जैसी चीज़ें भी होती हैं लेकिन जब हम ऐसा कुछ करते हैं तो हमारी लोग आलोचना करते हैं.

View this post on Instagram

One point source of crazy funny mad but everything heart..Happy Birthday Alia lots of love..never grow up @aliaabhatt

A post shared by Aditya Seal (@adityaseal) on

उन्होंने आगे कहा कि 'ये फिल्म एक तरह से फैंटेसी है. आखिर कौन ऐसे स्कूल का हिस्सा नहीं होना चाहेगा? जहां ऐसे शानदार स्टूडेंट्स हों और इतना अच्छा स्कूल हो? हम एक ऐसा माहौल क्रिएट करना चाहते हैं कि जिसे देखकर लोग कहें कि काश हम इसका हिस्सा होते. जब मैं एवेंजर्स जैसी फिल्में देखता हूं तो मुझे लगता है कि काश मैं इस फिल्म का हिस्सा होता. काश मैं आयरन मैन बन सकता. इसी तरीके से हम भी एक ऐसी फिल्म को तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay