एडवांस्ड सर्च

करण जौहर पार्टी पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा, 'ऐसी जगहों पर जाने का टाइम नहीं है'

शर्लिन चोपड़ा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं अपने आपको बॉलीवुड़ पार्टियों से दूर रखती हूं क्योंकि मेरे पास इन पार्टियों में जाने के लिए टाइम नहीं है

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 August 2019
करण जौहर पार्टी पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा, 'ऐसी जगहों पर जाने का टाइम नहीं है' शर्लिन चोपड़ा सोर्स इंस्टाग्राम

करण जौहर अपनी हाउस पार्टी का वीडियो शेयर कर अनचाहे विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा इस वीडियो को देखकर काफी खफा नजर आए थे. उन्होंने ना केवल इन सितारों को एक ओपन लेटर लिखा है बल्कि सोशल मीडिया पर ही उन्होंने पुलिस से इन सितारों के खिलाफ एफआईआर करने की डिमांड भी की है. अब इस मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का बयान आया है. अपने लेटेस्ट रैप सॉन्ग के चलते सुर्खियां बटोर रहीं शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वे इन पार्टियों से दूर ही रहती हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं अपने आपको बॉलीवुड पार्टियों से दूर रखती हूं क्योंकि मेरे पास इन पार्टियों में जाने के लिए टाइम नहीं है. मुझे काम करना पसंद है और मैं अपना ज्यादातर समय अपनी टीम के साथ बिताती हूं और शुक्र है कि मैं किसी बॉलीवुड कैंप का हिस्सा नहीं हूं. जहां तक इन पार्टीज़ का सवाल है तो मुझे नहीं पता कि इनमें क्या इस्तेमाल होता है. हो सकता है कि इन पार्टीज़ में कई तरह के ड्रग्स का इस्तेमाल होता हो लेकिन मुझे इस बारे में कोई आयडिया नहीं है. मैं अपनी फिटनेस और सेहत को लेकर सजग हूं. मैंने अक्तूबर 2017 में सिगरेट छोड़ दी थी और मैं ड्रग्स के खिलाफ हूं.'

गौरतलब है कि इस हाउस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए थे और इन सभी सितारों की बॉडी लैंग्वेज देखकर शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इन स्टार्स पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था. इस मामले में कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सिरसा के आरोपों को गलत बताया था. मिलिंद ने ये भी कहा कि उनकी पत्नी इस पार्टी में मौजूद थीं और इस पार्टी में लोग ड्रग्स के प्रभाव में नहीं थे.

सिरसा ने कहा था कि मुझसे माफी के लिए अपील करने की जगह, मैं उम्मीद करता हूं कि इन बॉलीवुड सितारों में इतनी हिम्मत होती कि वे देश का विश्वास तोड़ने के लिए देश के लोगों से माफी मांगते. उन्होंने ये भी कहा कि अगर इन स्टार्स ने ड्रग्स नहीं किया है तो इसे डोप टेस्ट के द्वारा साबित करना चाहिए. गौरतलब है कि इस पार्टी में विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर जैसे सितारे मौजूद थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay