एडवांस्ड सर्च

पूजा मिश्रा की अपने ही घर में हुई एंट्री बैन

वीजे और एक्ट्रेस प‍ूजा मिश्रा फिर से एक बार दुखी परेशान हैं. पूजा की परेशानी की वजह उनके खुद के घर में उनकी एंट्री न कर पाना है.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 11 January 2016
पूजा मिश्रा की अपने ही घर में हुई एंट्री बैन पूजा मिश्रा

वीजे और एक्ट्रेस पूजा मिश्रा की बद्तमीजियों और बदमिजाजी से तो आप सभी ही वाकिफ होंगे. आए दिन उनके लड़ाई-झगड़ों के वीडियो व्हाट्स ऐप और सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं.

लेकिन हाल ही में खबर आई है कि पूजा की इन बदतमीजी से लोखंडवाला की उनकी सोसाइटी विंडसर टॉवर के लोग भी दुखी हो चुके हैं. जी हां, आपको जानकार हैरानी होगी लेकिन विंडसर टॉवर के लोगों ने सोसाइटी में पूजा की एंट्री पर बैन लगा दिया है.

हालांकि देखा जाए तो कानूनी तौर पर यह गलत है. सोसाइटी के कुछ लोगों के पास खास अधिकार जरूर होते हैं लेकिन वो किसी इंसान को उसके अपने घर जाने से नहीं रोक सकते और कम से कम कोर्ट के ऑर्डर के बिना तो बिलकुल नहीं.

पूजा के फ्लैट नंबर 401 में करीब एक साल पहले लिखित में नोटिस भेजा गया था कि पूजा इस फ्लैट में नहीं रह सकतीं. ऐसा उनके बदमिजाज और बद्तमीज व्यवहार को देखते हुए किया गया था.

पूजा ने अपने पड़ोसियों से भी बेवजह कई बार लड़ाई की है. ऊपर से वो उन पर आरोप भी लगाती हैं कि उनके पड़ोसी काले जादू के दम पर उनका करियर खराब करना चाहते हैं.

विंडसर टॉवर का यह घर पूजा की बहन प्रिया के नाम पर है. प्रिया सिंगापुर में रहती हैं और इनके पेरेंट्स पुणे में. पूजा बताती हैं कि वो खुद एक वकील हैं और उन्हें किसी के सहारे की जरूरत नहीं है. वो इस मामले को कोर्ट तक लेकर जाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay