एडवांस्ड सर्च

ट्रक से भिड़ी एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार, गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

गीतकार जावेद अख्तर की पत्नी और अभिनेत्री शबाना आजमी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई. इस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
aajtak.in
पंकज खेलकर मुंबई, 18 January 2020
ट्रक से भिड़ी एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार, गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती हादसे के बाद अभिनेत्री शबाना आजमी को कार से बाहर निकालते

गीतकार जावेद अख्तर की पत्नी और अभिनेत्री शबाना आजमी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई. इस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया इसके बाद एक्ट्रेस को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है. जब यह हादसा हुआ, उस समय कार में अभिनेत्री शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर भी कार में सवार थे. हालांकि उनको चोट नहीं आई है.

बता दें कि शबाना की हालत को लेकर MGM हॉस्पिटल से अपडेट भी आ गया है. शबाना के नाक में चोट आई है. इसके अलावा शरीर पर कोई चोट नजर नहीं आई है. एक्ट्रेस का उपचार चल रहा है. शबाना की बात करें तो वे अभी भी शॉक में हैं. उनकी हालत स्थिर है.

हाल ही में शबाना के हसबेंड जावेद अख्तर ने 17 जनवरी को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने बर्थडे को काफी स्पेशल तरीके से एन्जॉय किया था. उन्होंने दो पार्टी होस्ट की थी. एक पार्टी 16 जनवरी की रात तो दूसरी 17 जनवरी की रात हुई थी. पहली पार्टी में उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए रेट्रो थीम पार्टी दी. दूसरी पार्टी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में दी. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की थी.

जावेद अख्तर के बर्थडे में शामिल हुए थे बॉलीवुड सेलेब्स

पार्टी में फिल्म जगत के बड़े सितारे शामिल हुए थे. इसमें रेखा, ऋचा चड्ढा, अली फजल, रोनित रॉय, सतीश कौशिक समेत कई सारे सेलेब्स पहुंचे थे. पार्टी का थीम रेट्रो रखा गया था. इस दौरान सभी सेलेब्स रेट्रो लुक में नजर आए थे. फरहान अख्तर भी पिता के जन्मदिन के मौके पर पहुंचे थे. फरहान, अमिताभ बच्चन के लुक में नजर आए थे. शबाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे अपनी फोटोज समेत दैनिक जीवन से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं. शबाना का अचानक एक्सिडेंट प्रशंसकों के लिए काफी दुखद खबर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay