एडवांस्ड सर्च

Advertisement
Assembly Elections 2017

कर्नाटक में 'बाहुबली- 2' का विरोध, 'कटप्पा' ने मांगी माफी!

कर्नाटक में 'बाहुबली- 2' का विरोध, 'कटप्पा' ने मांगी माफी!
शिवांगी ठाकुर [Edited by: वंदना यादव]नई दिल्ली, 21 April 2017

फिल्म 'बाहुबली- 2' को लेकर कर्नाटक में विरोध जारी है और अब इस मामले को बढ़ता देख अभिनेता सत्यराज ने माफी मांगते हुए एक विडियो जारी किया है जिसमें वह कर्नाटक के लोगों से माफी मांग रहे हैं.

फिल्म 'बाहुबली- 2' का दर्शकों लंबे समय से इंतजार था और अब जब फिल्म रिलीज के तैयार है तो विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. बात दें कि फिल्म में कट्प्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज को लेकर फिल्म अधर में लटक गई है.

24 घंटे से कम वक्त में बाहुबली 2 के ट्रेलर को मिले 2 करोड़ 30 लाख व्यूज

ट्विटर पर इस वीडियो को एक्टर राजा सेकर ने शेयर किया है जिसमें सत्यराज अपने दिए हुए बयान पर कर्नाटक के लोगों से माफी मांग रहे हैं.

दरअसल लगभग नौ साल पहले तमिलनाडु और कर्नाटक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कन्नड़ विरोधी बयान दिया था और उसी को लेकर अब कनार्टक में फिल्म की रिलीज को लेकर कोहराम मचा है. फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली की इस मच अवेटेडेड फिल्म का कर्नाटक में विरोध किया जा रहा है और फिल्म को रिलीज नहीं करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. वहां के कुछ स्थानीय संगठनों ने अब तक 'बाहुबली- 2' को लेकर अपना रुख साफ किया और फिल्म को दो राज्यों में रिलीज नहीं होने देने की बात कही.

'कटप्पा' से क्यों नाराज है कर्नाटक? 'बाहुबली 2' की रिलीज का विरोध

इसी बीच निर्देशक राजामौली ने एक विडियो जारी करते हुये कर्नाटक के लोगों से गुजारिश की थी कि वो फिल्म को रिलीज होने दें. अब देखना ये है कि फिल्म 28 अप्रैल को कर्नाटक में रिलीज हो पाती है या नहीं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay