एडवांस्ड सर्च

कृष्णा राज कपूर का निधन, एंबुलेंस से घर पर लाया गया पार्थिव शरीर

कृष्णा राज कपूर का 87 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनके अंतिम दर्शन के लिए परिवारवाले और बॉलीवुड स्टार्स जुट रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा / शिवांगी ठाकुर नई दिल्ली, 01 October 2018
कृष्णा राज कपूर का निधन, एंबुलेंस से घर पर लाया गया पार्थिव शरीर पति राज कपूर और तीनों बेटों के साथ कृष्णा राज (सोशल मीडिया से)

राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का 87 साल उम्र में निधन हो गया है. सोमवार सुबह 4 बजे के करीब उन्होंने अंतिम सास ली. कृष्णा राज के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस से उनके चेम्बूर स्थित बंगले पर लाया गया है. यहां उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड स्टार्स जुट रहे हैं.

कई सालों से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. वे कपूर परिवार की सबसे सीनियर पर्सन थीं. कृष्णा राज कपूर के 5 बच्चे हैं. राज कपूर संग 1946 में उनकी शादी हुई थी. वे रणधीर, ऋषि, राजीव, रीमा, रितु की मां थीं. वे करीना, रणबीर, रिद्धिमा कपूर की दादी थीं. 87 साल की उम्र में भी वे काफी एक्टिव थीं. उन्हें फैमिली पार्टी और मूवी प्रीमियर में कई बार देखा गया था. कुछ समय पहले उन्हें बेटे ऋषि कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के वक्त में पेरिस में देखा गया था.

1988 में राज कपूर के निधन के बाद उन्होंने अपने पूरे परिवार को साथ रखा. अपने 5 बच्चों की जिम्मेदारी उठाई. रणधीर कपूर ने मां के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, ''मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने आज सुबह अपनी मां को खो दिया है. ''

View this post on Instagram

Love you so much RIP ❤️🙏🏻

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

View this post on Instagram

I love you- I will always love you - RIP dadi ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

कृष्णा राज कपूर के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर कृष्णा राज कपूर के निधन पर दुख व्यक्त किया है.

रिद्धिमा कपूर ने दादी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टा पर उनके साथ एक फोटो शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा- ''मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी दादी. RIP.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay