एडवांस्ड सर्च

क्या फिल्मफेयर नॉमिनेशन में जगह नहीं मिलने से नाराज हैं मनोज बाजपेयी?

मनोज बाजपेयी को बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में गिना जाता है. हाल ही में उनकी फिल्म सोन चिड़िया रिलीज हुई थी. 2018 में रिलीज हुई मनोज की फिल्म गली गुल‍ियां की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी चर्चा हुई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 March 2019
क्या फिल्मफेयर नॉमिनेशन में जगह नहीं मिलने से नाराज हैं मनोज बाजपेयी? मनोज बाजपेयी (PHOTOS- Twitter)

बॉलीवुड के शानदार एक्टर मनोज बाजपेयी ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड ल‍िस्ट पर नाराजगी जाहिर की. मनोज ने ट्वीट में कहा, "मेरी फिल्मों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहा जाता है. लेकिन मेनस्ट्रीम अवॉर्ड की नॉमिनेशन ल‍िस्ट में जगह नहीं मिलती है." मनोज ने 2018 में आई अपनी फिल्म "गली गुल‍ियां" का पोस्टर भी शेयर किया.

मनोज बाजपेयी का ये ट्वीट 64th फिल्मफेयर अवॉर्ड नॉमिनेशन ल‍िस्ट जारी होने के ठीक बाद आया है. ऐसे में माना जा रहा है कि उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर नाराजगी में ये ट्वीट किया है. हालांकि मनोज बाजपेयी ने अपने ट्वीट में फिल्म फेयर का नाम नहीं लिया है.

बताते चलें कि इस बार फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए बेस्ट फिल्म कैटेगरी में, अंधाधुन, बधाई हो, पद्मावत, राजी, स्त्री और संजू को जगह दी गई है. बेस्ट फिल्म एक्टर के लिए अक्षय कुमार (Padman), आयुष्मान खुराना (Andhadhun), राजकुमार राव (Stree), रणबीर कपूर (Sanju), रणवीर स‍िंह (Padmaavat), शाहरुख खान (Zero) को जगह मिला है.

View this post on Instagram

#SHOOTOUT AT WADALA

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

View this post on Instagram

#ALIGARH

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'गली गुलियां' को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और 2017 मियामी फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिल्स, अटलांटा फिल्म फेस्टिवल, 42वें क्लीवलैंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, शिकागो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और 2018 इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में दिखाया गया था. क्रिट‍िक्स ने फिल्म को शानदार र‍िस्पांस द‍िया था. 

मनोज को इसी महीने 11 मार्च को पद्मश्री सम्मान से दिया गया. अवॉर्ड मिलने की खुशी जताते हुए एक्टर ने कहा, "मेरे लिए पद्मश्री मिलना मेरे अब तक के सफर व भरोसे को सम्मानित किए जाने जैसा है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay