एडवांस्ड सर्च

Advertisement

कभी इस एक्टर संग लिपलॉक की वजह से चर्चा में रहे थे मनीष पॉल

मनीष पॉल 2 साल पहले एक अजीब वाकये के चलते चर्चा में आए थे. आज उनके जन्मदिन पर जानें क्या था ये पूरा किस्सा.
कभी इस एक्टर संग लिपलॉक की वजह से चर्चा में रहे थे मनीष पॉल मनीष पॉल
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 03 August 2018

मनीष पॉल बॉलीवुड में एक एक्टर और होस्ट के रूप में जाने जाते हैं. वे अक्सर बॉलीवुड के महत्वपूर्ण अवॉर्ड शो की एकरिंग करते दिखते हैं. 3 अगस्त 1981 को जन्मे मनीष अपनी अजीबों गरीब शरारतों के लिए भी मशहूर हैं. 2016 में वे एक ऐसी ही घटना के लिए चर्चा में आए थे.

हुआ यह था कि दो साल पहले हुए एक इवेंट के दौरान होस्ट और एक्टर मनीष पॉल और अनुपम खेर के बेटे सिकंदर से यह सवाल किया गया कि क्या वह दोनों होमोसेक्शुअलिटी पर बेस्ड फिल्म में काम करना चाहेंगे? तो उन्होंने बेझिझक हां कहा. यहां तक कि होमोसेक्शुअलिटी पर बेस्ड फिल्म करने के लिए वह कितने सहज हैं इसका नमूना भी पेश कर दिया. उन्होंने कहा कि वे होमोसेक्शुअलिटी को दिखाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और यह कहते हुए उन्होंने कैमरे के सामने लिपलॉक को अंजाम दिया.

मनीष पॉल ने पिछले साल अपने बर्थडे पर एक बड़ी पार्टी दी थी. जिसमें कई बॉलीवुड और टीवी दुनिया की हस्तियों ने शिरकत की थी. झलक दिखला शो के पिछले सीजन्स में जज रहीं माधुरी दीक्षित ने भी पार्टी अटेंड कर मनीष पॉल के बर्थडे खास बनाया था. दिल्ली में जन्मे मनीष ने आरजे और वीजे के रूप में करियर शुरू किया था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay