एडवांस्ड सर्च

डायरेक्टर जेपी दत्ता को अभिषेक बच्चन का धोखा, शूटिंग से पहले छोड़ी फिल्म

जूनियर बच्चन ने जेपी दत्ता की फिल्म पलटन से किया किनारा. फिल्म यूनिट के शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना होने से 24 घंटे पहले प्रोजेक्ट से वॉकआउट किया. जानें अभिषेक के फिल्म छोड़ने  की INSIDE STORY...

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 24 September 2017
डायरेक्टर जेपी दत्ता को अभिषेक बच्चन का धोखा, शूटिंग से पहले छोड़ी फिल्म अभिषेक बच्चन

ऐतिहासिक फिल्म बॉर्डर बनाने वाले जेपी दत्ता को अभिषेक बच्चन ने मुश्किल में डाल दिया है. जूनियर बच्चन ने बिना वजह बताए उनकी मोस्टअवेटेड फिल्म पलटन छोड़ दी है. अभिषेक ने फिल्म यूनिट के शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना होने से 24 घंटे पहले प्रोजेक्ट से वॉकआउट किया. यहां फिल्म का पहला शेड्यूल शूट होने वाला था.

अभिषेक के इस फैसले ने मेकर्स को सकते में डाल दिया है. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि क्यों अभिषेक ने फिल्म को शूटिंग से कुछ दिन पहले छोड़ने का फैसला किया. जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि अभिषेक अब पलटन का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने अपनी निजी वजहों के चलते फिल्म छोड़ दी है. यह हमारे लिए शॉकिंग है क्योंकि टीम के लद्दाख जाने से 24 घंटे पहले यह सब हुआ है. हम पहले से ही पूरी कास्ट, क्रू और सेना को अधिकारियों के साथ लद्दाख मे मौजूद हैं. जल्द ही नए एक्टर के नाम का खुलासा करेंगे.

KBC में पिता अमिताभ के सवालों पर फंसे अभिषेक, जानिए क्या पूछा था

सभी तैयारियां हो जाने के बाद अभिषेक बच्चन का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना मुश्किल रहेगा. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें सेना के अधिकारियों के नाम वाले बिल्ले टंगे नजर आए. कुछ दिन पहले अभिषेक ने खुद फिल्म करने की घोषणा की थी. फिल्म के डायरेक्टर जेपी दत्ता ने इसका फर्स्ट लुक भी जारी किया था.

A post shared by Nidhi Dutta (@nidhiduttaofficial) on

बता दें, फिल्म की घोषणा करने के बाद डायरेक्टर जेपी दत्ता ने IANS को दिए इंटरव्यू में कहा था, लोगों को एक नई कहानी बताने का समय आ गया है. देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाएगा. इसलिए मैं फिल्म पलटन पेश कर रहा हूं. फिल्म का सब्जेक्ट मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं.

जेपी दत्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म पलटन एक वार फिल्म है. जो 60 के दशक में हुए इंडो-चाइना युद्ध पर बन रही है. खबरें हैं कि इसमें सोनू सूद, पुलकित सम्राट, अर्जुन रामपाल, सुनील शेट्टी, जिम्मी शेरगिल और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे.

अभिषेक बच्चन ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 2000 की रिलीज फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक के साथ करीना कपूर भी थीं. इस फिल्म के बाद यह जोड़ी LoC करगिल और उमराव जान में नजर आई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay