एडवांस्ड सर्च

जब टकलू थे अभिषेक बच्चन, बहन श्वेता के साथ शेयर की ये तस्वीर

क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बाल उतरवाने के बाद अभिषेक बच्चन कैसे लेंगे? वैसे उन्होंने अपनी एक तस्वीर हाल ही में शेयर की है और इसमें उनकी बहन श्वेता बच्चन भी साथ हैं...

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 07 August 2017
जब टकलू थे अभिषेक बच्चन, बहन श्वेता के साथ शेयर की ये तस्वीर Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन ने अपने लुक्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया है. अब उनका एक नया अंदाज सामने आया है जिसमें उनको देखकर आपको झटका लगेगा तो हंसी भी आएगी. रक्षाबंधन के मौके पर अभिषेक ने एक फोटो शेयर की है. इसमें वह बहन श्वेता के साथ दिख रहे हैं.

इस तस्वीर के साथ अभिषेक ने ए क इमोशनल मेसेज भी लिखा है कि आज भी वो मुझे ऐसा ही समझती है और मैं उसे वैसा. लेकिन इसी के साथ ये भी तय है कि एक दूसरे के लिए आज भी हम वैसे ही हैं, जैसे तब हुआ करते थे. देखें पोस्ट -

 

I'm pretty sure she still thinks I'm that same size and age.... But am also sure that she will always be there for me, as I will for her. #happyrakhi Shwetdi. Love you. P.S. I have 3 other sisters who do the same, but they will kill me if I post childhood photos of them. Actually, now that I think of it my sister is going to have the same reaction!! Remember girls it's RAKSHAbandhan.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 

बेशक अभिषेक बचपन की इस तस्वीर में बहुत क्यूट लग रहे हैं और इसी के साथ हमें ये भी अंदाजा हो गया कि वह श्वेता को कितना परेशान करते होंगे.

श्वेता ने खोला अभिषेक का राज

डीएनए के कॉलम में श्वेता ने लिखा है कि छोटे होते हुए अभिषेक की ये तमन्ना थी कि उनका एक छोटा भाई जरूर हो. तभी जब भी उनकी पलक का कोई बाल टूटता था तो वे आंखें बंदकर के उसे फूंक से उड़ाकर यही विश करते थे कि उनका एक छोटा भाई इस दुनिया में आ जाए. श्वेता ने लिखा है कि यूं तो वह अपने भाई से दो साल बड़ी हैं और अभिषेक की तुलना में रिजर्व नेचर की हैं. यही वजह है कि वह अभिषेक से ज्यादा झगड़ा नहीं कर पाती थीं जिसके चलते अभिषेक ने उनको ऐसे डोमिनेट किया जैसे वो छोटी बहन हों.

बेशक भाई और बहन का रिश्ता ऐसे ही खूबसूरत होता है!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay