एडवांस्ड सर्च

टाइगर श्रॉफ नहीं फैन को पसंद आया अभिषेक बच्चन का 10 बहाने सॉन्ग, एक्टर ने किया रिएक्ट

टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बागी 3 का गाना 10 बहाने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म दस के गाने का रीमेक है. अभिषेक बच्चन के फैन्स इस गाने को पुराने गाने से कंपेयर कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 February 2020
टाइगर श्रॉफ नहीं फैन को पसंद आया अभिषेक बच्चन का 10 बहाने सॉन्ग, एक्टर ने किया रिएक्ट अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 इसी साल 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का गाना 10 बहाने हाल ही में रिलीज हुआ है जो कि काफी चर्चा में है. ये गाना साल 2005 में रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म दस का रीमेक सॉन्ग है. गाने के बोल और लिरिक्स में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है लेकिन म्यूजिक और बीट्स थोड़े बदले गए हैं. दोनों ही गानों को लेकर सोशल मीडिया पर कंपेरिजन शुरू हो गया है.

जब भी किसी पुरानी चीज को रीक्रिएट किया जाता है तो फैन्स द्वारा उसका कंपेरिजन किया जाना बहुत नैचुरल है. हालांकि हाल ही में जब एक फैन ने पुराने गाने से नए गाने को कंपेयर करते हुए एक ट्वीट किया तो फिल्म दस में लीड रोल प्ले कर चुके एक्टर अभिषेक बच्चन की उस पर प्रतिक्रिया आ गई. इस सोशल मीडिया यूजर ने पुराने गाने का वीडियो शेयर किया था और ट्वीट में लिखा- इस स्वैग को मैच करके दिखाओ.

यूजर ने लिखा- जो एक आदमी 10 बहाने का नाम सुनते ही जेहन में आता है वो है अभिषेक बच्चन. उससे कूल कोई नहीं है और ना हो सकता है. यूजर के इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने शाय फील करने वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है. जाहिर है अभिषेक भी अपने फैन की इस बात से अविभूत महसूस कर रहे हैं.

सलमान खान कैंप में शामिल हुईं ब्राजीलियाई एक्ट्रेस लैरिसा बोन्सी, अक्षय संग आ चुकी हैं नजर

आदित्य-दिशा की मलंग पर भड़के सीएम, कहा- सिर्फ ड्रग प्रदेश नहीं गोवा

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग इससे थोड़े निराश नजर आ रहे हैं. वजह ये कि फिल्म में कहानी कुछ खास दमदार नहीं है. हालांकि एक्शन का इतना ज्यादा ओवरडोज है कि वो परेशान करने लगता है. कुछ सीन्स इतने बिना सिर पैर के हैं कि वो साइंस को ताक पर रख देते हैं. द बिग बुल से वापसी करेंगे जूनियर बच्चन

बात करें अभिषेक बच्चन की तो वह गुरू के बाद एक बार फिर से काफी दमदार अवतार में वापसी करने के लिए तैयार हैं. जूनियर बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म द बिग बुल को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह हर्षद मेहता का किरदार निभाते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay