एडवांस्ड सर्च

कान्स में अभय देओल की जंगल क्राई का ट्रेलर लॉन्च, शानदार है फिल्म की कहानी

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में एक्टर अभय देओल की फिल्म 'जंगल क्राई' का ट्रेलर हुआ लांच.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ aajtak.in नई दिल्ली, 21 May 2019
कान्स में अभय देओल की जंगल क्राई का ट्रेलर लॉन्च, शानदार है फिल्म की कहानी अभय देओल

कान्स फिल्म फेस्टिवल, भारतीय सितारों की मौजूदगी के लिए भी जाना जाता है. हर साल यहां बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचते हैं. फिल्मों की स्क्रीनिंग और ट्रेलर भी लॉन्च लिए जाते हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड का एक और नाम जुड़ गया है. वो नाम है अभय देओल का.

दरअसल, अभय देओल की फिल्म 'जंगल क्राई' का ट्रेलर कांन्स 2019 में लॉन्च किया गया. जंगल क्राईका निर्देशन सागर बल्लारी कर रहे हैं. कान्स में फिल्म के ट्रेलर के साथ ही एक पोस्टर भी लांच किया गया.

ट्रेलर में क्या है?

अभय देओल अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अभय की नै फिल्म जंगल क्राई के ट्रेलर में वे बच्चों के एक ग्रुप को ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में 'कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर', 'जर्सी बॉयज' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' जैसी फिल्मों से जुड़ी एमिली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगी. 'जंगल क्राई' में एमिली एक फिजियोथेरेपिस्ट का किरदार निभा रहीं हैं.

नीचे देखें फिल्म का ट्रेलर :

बताया जा रहा है कि ये फिल्म वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है. फिल्म की कहानी 2007 में अंडर -14 रग्बी टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. फिल्म में कैसे ओडिशा के लड़कों की एक टीम जूनियर रग्बी विश्व कप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयारी करती है इसे दिखाया गया है. फिल्म में अभय ने रग्बी कोच की भूमिका निभाई है, जो कलिंग इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (KISS) की एंथोसिएस्टिक स्पोर्ट्स टीम रुद्राक्ष जेना को प्रशिक्षित करता है.

इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अभय देओल ने फिल्म 'जंगल क्राई' को लेकर कहा था कि बच्चों का फुटबॉल खिलाड़ी होने के बावजूद सिर्फ चार महीने में रग्बी सीखना और ब्रिटेन में विश्व कप जीत कर लाना जीत को और भी प्रभावशाली बनाता है. ये फिल्म कामयाबी की कहानी को दिखाती है और इसी ने अभय को इस फिल्म की तरफ आकर्षित किया.

अभय देओल आख़िरी बार 2018 में आई फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नजर आए थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay