एडवांस्ड सर्च

अपने भाई के साथ एक तस्वीर को बैन कराना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

सिबलिंग डे के दिन अपारशक्ति ने आयुष्मान के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी लेकिन आयुष्मान इस तस्वीर पर प्रतिबंध लगवाना चाहते हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विशु सेजवाल]नई दिल्ली, 13 April 2019
अपने भाई के साथ एक तस्वीर को बैन कराना चाहते हैं आयुष्मान खुराना अपारशक्ति खुराना और आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं. दोनों भाई अपने बॉलीवुड करियर में दिलचस्प किरदारों को चुनते आए हैं और दोनों ही सितारों की बॉलीवुड में अब तक काफी अलग यात्रा रही है. दोनों भाईयों का ब्रोमांस भी अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है. सिबलिंग डे के दिन अपारशक्ति ने आयुष्मान के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी लेकिन आयुष्मान इस तस्वीर पर प्रतिबंध लगवाना चाहते हैं.

आयुष्मान ने पोस्ट करते हुए कहा था कि तुम बेहद स्वीट हो और मैं तुम्हें प्यार करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस तस्वीर पर बैन लगा देना चाहिए.

हाल ही में आयुष्मान और अपारशक्ति ने एक अवॉर्ड शो साथ में होस्ट किया था. आयुष्मान ने उस दौरान इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि ये मेरी ज़िंदगी का सबसे यादगार लम्हों में से एक था. जी सिने अवॉर्ड्स 2019 में अपने भाई के साथ होस्ट करते हुए बेहद खुश हूं. तुम्हारी यात्रा अलग है अपारशक्ति

.

View this post on Instagram

#AK #KA #AK 📷 @meeteshtaneja

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

View this post on Instagram

One of the most surreal moments of my life. Co-hosted a part of #ZeeCineAwards2019 with my super sibling @aparshakti_khurana. Your journey is unique. You completely own it, whatever you do, in a style which is inimitable.

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान ने हाल ही में फिल्म आर्टिकल 15 को खत्म किया है. 2018 में आयुष्मान ने बॉलीवुड में लंबी छलांग लगाई थी और अंधाधुन और बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. इसके अलावा उनकी फिल्म अंधाधुन फिलहाल चीन में भी 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. इसके अलावा अपारशक्ति फिल्म जबरिया जोड़ी में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के साथ नज़र आएंगे. इसके अलावा वे फिल्म स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ काम कर रहे हैं. अपारशक्ति को फिल्म स्त्री के बाद इंडस्ट्री में काफी पहचान मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay