एडवांस्ड सर्च

ड्रीम गर्ल में रामलीला की सीता का रोल करेंगे आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना किरदारों को हटकर चुनाव करने के लिए जाने जाते हैं. जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म में रामलीला की सीता का रोल प्ले करते दिखेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 February 2019
ड्रीम गर्ल में रामलीला की सीता का रोल करेंगे आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना किरदारों को हटकर चुनाव करने के लिए जाने जाते हैं. उनकी अब तक की सभी फिल्मों में उन्होंने काफी यूनिक किरदार किए हैं और अब वह जल्द ही एक बार फिर कुछ ऐसा ही कारनामा करते पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फिल्म अंधाधुन और बधाई हो की शानदार सक्सेस के बाद आयुष्मान फिल्म ड्रीम गर्ल से वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है.

हालांकि फैन्स को इस फिल्म में आयुष्मान के किरदार के बारे में पता नहीं था लेकिन अब ये जानकारी भी सामने आ गई है. खबर है कि फिल्म में आयुष्मान रामलीला की सीता का किरदार निभातेन नजर आएंगे. ड्रीम गर्ल एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी और इसके पोस्टर में भी यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आयुष्मान साड़ी पहने और सिर पर पल्लू लिए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

I thought I was the brightest. And then I saw my shoes. Bonafide “solemates.” Styled by @ishabhansali

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूच अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर और शोभा कपूर कर रही हैं. इसका निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं. साल 2018 में आयुष्मान ने 2 बैक टू बैक हिट फिल्में दी थी. बधाई हो और अंधाधुन इन दोनों ही फिल्मों के लिए आयुष्मान को खूब सराहना मिली.

View this post on Instagram

As whacky as it can get! Here's the first glimpse of my look in and as #DreamGirl. Thoughts? #DreamGirlFirstLook #DreamGirlFilmingBegins @ektaravikapoor @nushratbharucha @ruchikaakapoor @writerraj @balajimotionpictures

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया, "मैं 17-18 की उम्र में बहुत पुरुषवादी सोच रखता था. मैं एक ऐसे परिवार से हूं जहां महिलाएं आमतौर पर काम (नौकरी या व्यवसाय) नहीं करती हैं. वे हाउस वाइफ्स ही होती हैं. वे परिवार की देखभाल करती हैं. जब मैंने ताहिरा को डेट करना शुरू किया और उसने मुझे बताया कि वह अपने सपने पूरे करना चाहती हैं. तो मैंने कहा कि मैं तुम्हारे लिए पर्याप्त पैसा कमाऊंगा, तुम्हें काम करने की जरूरत नहीं है. उसने कहा- तुम्हारा दिमाग ठीक है? दिक्कत क्या है? मुझे उस वक्त इस बात का अहसास नहीं हुआ."

View this post on Instagram

Paa le tu aisi Fateh. Samandar teri pyaas se darey. ———————————— These lines are for you @tahirakashyap. Your scars are beautiful. You are a trailblazer. Keep inspiring the millions to fight their toughest personal battles. Be the lifer you are! #worldcancerday Lensed by @atulkasbekar

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay