एडवांस्ड सर्च

कटरीना से लंबे दिखने पर Troll हुए आमिर, लोगों ने कहा- हील्स पहनी है

एक तस्वीर में कटरीना कैफ से लंबा दिखने पर आमिर खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स..

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 07 February 2018
कटरीना से लंबे दिखने पर Troll हुए आमिर, लोगों ने कहा- हील्स पहनी है फातिमा सना शेख, आमिर खान और कटरीना कैफ

आमिर खान इन दिनों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कटरीना ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके साथ आमिर खान और फातिमा सना शेख खड़े हैं. इस तस्वीर को लेकर आमिर खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं.

फोटो के कैप्शन में कटरीना ने लिखा, ठग्स…मेरे प्रिय आमिर खान और फातिमा सना शेख. आमिर तस्वीर में ठग्स वाले लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं कटरीना और फातिमा का अंदाज सादगी भरा है.

Thugs🌟✨🦄my dearest aamir and @fatimasanashaikh 💝

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आमिर के साथ फिल्म करना चाहती हैं मिस वर्ल्ड मानुषी

कटरीना ने ये फोटो इंस्टा पर शेयर की ही थी कि लोगों ने आमिर खान का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर के फोटो में कटरीना से लंबा दिखने पर कमेंट करने शुरू कर दिए. किसी ने लिखा, अरे भई, आमिर कटरीना कैफ से लंबे कैसे हो गए हैं? वहीं किसी ने लिखा क्या आमिर खान ने कटरीना से लंबा दिखने के लिए हाई हील्स पहनी है?

आपको बता दें कि आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल 7 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं.

आमिर को क्यों चिपकाने पड़े ऑटो रिक्शा के पीछे पोस्टर?

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर का लुक बेहद अलग है. लुक में ढलने के लिए आमिर ने अपनी नाक और कान पहले ही पीयर्स कराई है. रोल के लिए उन्होंने मूंछों के साथ लंबे बाल भी किए हैं. उन्होंने फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay