एडवांस्ड सर्च

आमिर खान ने पहली बार दिया जवाब, कंगना रनौत ने लगाए थे तीखे आरोप

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी के बहाने कंगना रनौत ने आमिर खान और आलिया भट्ट जैसे सितारों पर गंभीर आरोप लगाए थे. कहा था कि ये सेलिब्रिटी बस अपनी फ़िल्में प्रमोट करते हैं और एक दूसरे की तारीफ़ करते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 March 2019
आमिर खान ने पहली बार दिया जवाब, कंगना रनौत ने लगाए थे तीखे आरोप जन्मदिन के मौके पर पत्नी किरण राव के साथ आमिर खान

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी फेम कंगना रनौत ने पिछले द‍िनों आमिर खान, आल‍िया भट्ट, ट्व‍िंकल खन्ना जैसे बड़े स्टार्स पर भेदभाव का आरोप लगाया था. कंगना ने कहा था कि सभी अपनी फिल्म र‍िलीज के वक्त उन्हें बुलाते हैं, लेकिन उनकी फिल्म रिलीज होती है तो गायब हो जाते हैं. कंगना ने ये नाराजगी मणिकर्णिका की र‍िलीज के बाद जाहिर की थी. अब कंगना के इन तीखे सवालों पर पहली बार आमिर का र‍िएक्शन सामने आया है.

आमिर खान ने अपने जन्मद‍िन के मौके पर मीड‍िया से मुलाकात की. इस दौरान केक सेरेमनी के बाद एक्टर ने कई सवालों के जवाब दिए. आमिर से जब पूछा गया कि कंगना रनौत आपसे नाराज चल रही हैं, आपने उनकी फिल्म नहीं देखी? आमिर ने हैरानी में जवाब दिया, "अच्छा कंगना नाराज हैं. मुझे पता नहीं. मैं इस बारे में उनसे बात करके जवाब दूंगा."

View this post on Instagram

Gehri soch :-)

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

Obelix waits in line for the magic potion, while Asterix is drinking his dose.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

बता दें कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड के स‍ितारों पर न‍िशाना साधते हुए कहा था, "पूरी इंडस्ट्री उनके खिलाफ गैंगअप हो गई है. मुझे हमेशा से इग्नोर किया जाता रहा है. मेरी मूवी के ट्रायल में कोई नहीं आता. लेकिन जब उनकी बारी आती है तो वे बेशर्म होकर मुझे फोन करते हैं और बुलाते हैं.  मैं अपना प्लान कैंसल कर उनके इवेंट में जाती थी. लेकिन मेरे में कोई नहीं आता था. ये सब ज्यादा हो रहा था इसलिए अब मैं भी कही नहीं जाती."

"आमिर ने मुझे दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था. आमिर खान और ट्विंकल खन्ना महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं, लेकिन मणिकर्णिका जो कि इतिहास पर बेस्ड सबसे बड़ी फिल्म है, महिला सशक्तिकरण को दिखाती है, किसी का कोई रिएक्शन, सपोर्ट नहीं आया. लेकिन उनके पास मेरी फिल्मों के ट्रायल के लिए समय नहीं होता. ऐसे लोग अपना उल्लू सीधा करके चलते बनते हैं. ये मेरे खिलाफ बड़ा रैकेट चल रहा है.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay