एडवांस्ड सर्च

BJP का प्रचार नहीं करेंगे आमिर, पर PM के ट्वीट के बाद इस तरह एक्टिव हुए आमिर खान

आमिर खान अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस दौरान उन्होंने भारतीयों से अपील की है कि वह अपने वोट करने के अधिकार का उपयोग करें और आम चुनाव में वोट करें. इस दौरान उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वह बीजेपी को प्रमोट नहीं कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 14 March 2019
BJP का प्रचार नहीं करेंगे आमिर, पर PM के ट्वीट के बाद इस तरह एक्टिव हुए आमिर खान आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट के तौर पर मशहूर आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ बांद्रा वाले घर पर मीडिया के साथ अपना 54वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में भारतीयों को संदेश भी दिया. एक्टर ने कहा, "यह साल जनरल इलेक्शन का है. मैं आशा करता हूं कि भारत के सभी लोग लोकतंत्र को आगे बढ़ाने के लिए वोट करेंगे." वोटिंग को लेकर आमिर खान का ये बयान प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के एक दिन बाद आया है.

एक्टर ने कहा, "सभी को वोट करना चाहिए और इस चुनाव को सफल बनाना चाहिए." इसी दौरान जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वह भारतीय जनता पार्टी को प्रमोट करेंगे? आमिर खान ने बिना लाग लपेट के कहा, "नहीं, मैं किसी भी पॉलिटिकल पार्टी को प्रमोट नहीं करता हूं." इस दौरान आमिर खान ने इलेक्शन कमीशन से उन लोगों के लिए वोटिंग का ख़ास प्रावधान करने की अपील की जो लोग नौकरी कर रहे हैं या फिर विदेश में रहते हैं.

एक्टर ने कहा- ''बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो भारत से बाहर रहकर काम कर रहे हैं और वोट करना चाहते हैं. लेकिन कर नहीं पाते हैं. कई लोग ऐसे भी हैं जो बीमार होने के कारण या फिर किन्हीं अन्य वजहों से वोट डालने के लिए बूथ तक नहीं पहुंच पाते हैं, उनके लिए विशेष प्रकार की व्यवस्था करनी चाहिए, जिससे वह आम चुनाव में वोट डाल सकें. मैं नहीं जानता हूं कि इसका समाधान क्या है? लेकिन इस बारे में सोचना चाहिए."

View this post on Instagram

Gehri soch :-)

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

Hey guys, our next film from AKP is premiering on @starplus , on 26th Jan at 11am. It's something that Kiran and I have produced, and which we are very close to. Rubaru Roshni. Directed by Svati Chakravarty. Don't miss it. Love. a. #RubaruRoshni @svatichakravarty

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

Thoroughly enjoyed shooting this! Was an absolute pleasure to work with Suresh Triveni and of course Pankaj Tripathi. Big thank you to Aatish and JD for helping me out with the accent! (Link in bio) #SachMein #StarIndia

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तारीखों की घोषणा हो चुकी है. बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान समेत तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ट्विटर पर टैग कर मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने की अपील की थी.

आमिर खान ने भी पीएम की अपील को रीट्वीट कर संदेश साझा किया था. एक्टर ने लिखा, "बिल्कुल सही सर, माननीय प्रधानमंत्री. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक होने के नाते हम सबको इसमें शामिल होना चाहिए. आओ अपनी जिम्मेदारी निभाएं और अपने मतदान का इस्तेमाल करते हुए आवाज को बुलंद करें. वोट!'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay