एडवांस्ड सर्च

अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को हुआ स्वाइन फ्लू

एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू हो गया है. उनके मैनेजर ने खुद इस न्यूज को कंफर्म किया है. फिलहाल आमिर अपने घर पर हैं और उनका इलाज चल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे/ शिवांगी ठाकुर/ सिद्धार्थ हुसैन मुंबई, 07 August 2017
अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को हुआ स्वाइन फ्लू आमिर खान, किरण राव

एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू हो गया है. फिलहाल दोनों अपने घर पर हैं और उनका इलाज चल रहा है.

आमिर की टीम ने कहा- किरण को आमिर की वजह से फ्लू हुआ है. आमिर और किरण को आज पुणे के पानी फाउंडेशन इवेंट में हिस्सा लेने जाना था. लेकिन बीमारी की वजह से दोनों नहीं आ पाए.

पुणे के पानी फाउंडेशन इवेंट में एक वीडियो प्ले किया गया, जिसमें आमिर और किरण ने इवेंट में ना आने पाने का दुख जताया. आमिर ने कहा कि हम ऐसी बीमारी से जूझ रहे हैं, जो बहुत जल्दी फैलती है. हम नहीं चाहते कि यह और लोगों को हो इसलिए हम इवेंट में नहीं आ पाए.

 

पड़ोसी की शिकायत पर BMC ने आमिर खान के फ्लैट निर्माण पर लगाई रोक

आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. यहां तक कि उन्होंने अपनी नाक भी छिदवा ली है.

वहीं, मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने अभिनेता आमिर खान के फ्लैट के निर्माण पर रोक लगा दी है. बीएमसी ने ये फैसला आमिर के पड़ोसी की शिकायत के बाद ली है.

आमिर पाली हिल स्थित मरीना अपार्टमेंट के चार अलग-अलग फ्लैटों को एक सीढ़ी से जोड़ना चाहते थे, लेकिन उनके एक पड़ोसी ने इस पर विरोध जताते हुए इसकी शिकायत महानगर पालिका से कर दी थी.

सेंसर का काम क्या है? आमिर खान ने समझाया, क्या सुन रहे हैं पहलाज निहलानी?

बीएमसी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर अशोक वाकड़े ने कहा- जब तक बीएमसी की ओर से कोई निर्देश ना मिल जाए, तब तक आमिर फ्लैट का काम शुरू नहीं कर सकते. हालांकि मरीना अपार्टमेंट की वर्गों हाउसिंग सोसाइटी ने बीएमसी की इजाजत के बगैर आमिर को इस काम की अनुमति दे दी थी.

सोसायटी के चैयरमैन मनोज सप्रू ने बताया कि उन्होंने बीएमसी को कह दिया है कि आमिर को इस निर्माण की इजाजात ना दी जाए. उन्होंने बताया- आमिर द्वारा परमिशन मांगे जाने के चार महीने बाद उन्हें निर्माण की परमिशन दे दी गई थी. लेकिन अब बीएमसी ने इस काम को रोक दिया है. वो काम के प्लान को चेक करना चाहते हैं.

हालांकि आमिर के स्ट्रक्चरल इंजीनियर ने इस काम को सुरक्षित बताया है. आपको बता दें कि इस बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर आमिर का एक फ्लैट, फर्स्ट फ्लोर पर दो फ्लैट और चौथे फ्लोर पर एक फ्लैट है. आमिर चाहते हैं कि सीढ़ियों के द्वारा इन चारों फ्लैट्स को एक कर दिया जाए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay