एडवांस्ड सर्च

आमिर खान ने बेटी इरा खान को दी बधाई, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आमिर खान सोशल मीडिया पर भी अपनी फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी इरा खान को बतौर डायरेक्टरल डेब्यू करने की बधाई दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 08 December 2019
आमिर खान ने बेटी इरा खान को दी बधाई, शेयर किया इमोशनल पोस्ट आमिर खान

सुपरस्टार आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बिजी हैं. आमिर फिल्म की शूटिंग के लिए अलग-अलग लुक भी ले रहे हैं. आमिर खान के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीन कपूर खान नजर आएंगी. लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर आमिर खान की कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने के कारण फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आमिर खान सोशल मीडिया पर भी अपनी फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी इरा खान को बतौर डायरेक्टरल डेब्यू करने की बधाई दी है. इरा खान ने थिएटर प्रोडक्शन "Euripides' Medea" से अपना डायरेक्टरल डेब्यू किया है.

आमिर खान ने इरा को बधाई देने के लिए ट्विटर का इस्तेमाल किया है. उन्होंने लिखा, "Break a leg @khan.ira Proud of you. Love,"

क्या बोलीं इरा खान?

'यूरिपिडिस मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदी में से एक है जिसमें आमिर के बेटे जुनैद खान और अभिनेत्री हेजल कीच सहित कई और कलाकार भी हैं.

निर्देशन में अपने इस डेब्यू के बारे में इरा ने पहले आईएएनएस को बताया था, "मैंने पहले किसी फिल्म के बजाय थिएटर को चुना इसके पीछे कोई खास वजह नहीं है. मैं अपनी जिंदगी में ये दोनों ही चीजें करना चाहती हूं. मैंने बैकस्टेज काम किया है, मंच को देखा है तो सोचा कि चलो यही करते हैं."

यूरिपिडिस 'मेडिया' की कहानी मेडिया के इर्द-गिर्द घूमती है जिनके पति जेसन, ग्रीक की राजकुमारी कोरिंथ के लिए उन्हें छोड़कर चले जाते हैं. बदला लेने के लिए वह जेसन की नई बीवी और अपने बच्चे की हत्या कर देती है और तत्पश्चात एक जिंदगी की शुरुआत करने के लिए एथेंस की ओर रवाना होती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay