एडवांस्ड सर्च

कृष्ण जन्माष्टमी: बेटे आजाद ने पिता आमिर खान की पीठ पर चढ़कर फोड़ी दही हांडी, Video

जन्माष्टमी के खास मौके पर दही-हांडी फोड़ते शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं अब आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेटे के साथ दही हांड़ी फोड़ते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 August 2019
कृष्ण जन्माष्टमी: बेटे आजाद ने पिता आमिर खान की पीठ पर चढ़कर फोड़ी दही हांडी, Video बेटे के साथ आमिर खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

पूरे देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जा रहा है. बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को दही हांडी फोड़कर सेलिब्रेट करते हैं. जन्माष्टमी के खास मौके पर दही-हांडी फोड़ते शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं अब आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेटे के साथ दही हांड़ी फोड़ते नजर आ रहे हैं.

आमिर ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में बेटा आजाद पापा आमिर की पीठ पर चढ़कर दही हांडी तोड़ते दिख रहे हैं. वहीं आमिर की पत्नी किरण राव मोबाइल से वीडियो बना रही हैं. आमिर ने इसकी एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें बेटे आजाद उनके पीठ पर चढ़े हुए हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की ढेर सारी शुभकामनाएं.''

View this post on Instagram

Wishing everyone a very happy Janmashtami !

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

बता दें कि आमिर खान बेटे आजाद के साथ खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं. वह अक्सर आजाद के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं. कुछ समय पहले आमिर ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें आजाद उनके कंधे पर बैठे नजर आ रहे थे और आमिर कुछ सोचते हुए दिख रहे थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर पिछली बार ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म में नजर आए थे. बिग बजट और मल्टीस्टारर होने के बाद भी यह फिल्म अपना असर छोड़ने में फेल हो गई थी. इसके बाद उन्होंने अपने जन्मदिन पर नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा की घोषणा की थी. यह हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. इसका निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार फेम डायरेक्टर अद्वैत चंदन कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay