एडवांस्ड सर्च

फेसबुक लाइव पर 40 मिनट तक दिखाई फिल्म 'काला', युवक गिरफ्तार

रजनीकांत की फिल्म काला गुरुवार को रिलीज हो गई है. दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज है.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 07 June 2018
फेसबुक लाइव पर 40 मिनट तक दिखाई फिल्म 'काला', युवक गिरफ्तार काला

रजनीकांत की फिल्म काला गुरुवार को आखिरकार रिलीज हो गई. दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज है. वहीं एक युवक को फिल्म फेसबुक लाइव के जरिए दिखाना भारी पड़ गया.

सिंगापुर में काला का प्रीमियर शो रखा गया था. इस दौरान एक युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने फ्रेंड्स को फिल्म दिखानी शुरू कर दी. करीब 40 मिनट तक युवक लाइव रहा. इसके बाद तुरंत थिएटर प्रबंधन हरकत में आया. आख‍िरकार, युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. 

रजनी संग दिखने वाला डॉग फेमस, लगी इतने करोड़ की बोली

बता दें कि तमाम विवादों के बावजूद फिल्म काला के लिए लोगों का क्रेज बरकरार है. रजनीकांत की इस फिल्म का पहला शो तड़के 4 बजे रखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के पहले दो दिन के सभी शोज सोल्ड आउट हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ट्विटर पर फिल्म की स्क्रीनिंग, शोज को लेकर अपडेट्स शेयर कर रहे हैं.

‘काला’ की रिलीज के मद्देनजर एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 7 जून के दिन की छुट्टी दे दी है. ख़ास बात यह है कि कंपनी तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि में है. इसकी जानकारी रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर दी.

ऐसे धारावी का किंग बना था नडार, अब KAALA की वजह से चर्चा में

इसके मुताबिक कोच्चि की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिए लेटर में लिखा है- ‘डियर टीम मेंबर्स, हमें आप सबके लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हर किसी की रिक्वेस्ट और सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है. यह फैसला रिलीज के दिन काला को देखने के लिए आपकी सुविधा को ध्यान में रखकर लिया जा रहा है.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay