एडवांस्ड सर्च

सुशांत जैकलीन की फिल्म ड्राइव का ट्रेलर रिलीज, फैंस ने बताया फ्लॉप शो

इस फिल्म में कारों का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म कहीं-कहीं साल 2004 में आई जॉन अब्राहम की फिल्म धूम की भी याद दिलाएगी क्योंकि इस फिल्म में भी चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 October 2019
सुशांत जैकलीन की फिल्म ड्राइव का ट्रेलर रिलीज, फैंस ने बताया फ्लॉप शो सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज

करण जौहर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ड्राइव का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज जैसे सितारों से सजी ये फिल्म एक्शन थ्रिलर है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और बोमन ईरानी जैसे सितारे भी नजर आएंगे. खास बात ये है कि ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज नहीं होगी और सीधा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म में कारों का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म का ट्रेलर देखकर साल 2004 में आई जॉन अब्राहम की फिल्म धूम की भी याद जरूर आएगी. क्योंकि इस फिल्म में भी चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई थी. हालांकि ये चोरी सुपर बाइक्स पर अंजाम दी गई थी वही इस फिल्म में चोरी सुपरकार्स के सहारे अंजाम दी जाएगी. ड्राइव में सुशांत जैकलीन और अपने ग्रुप के साथ मिलकर राष्ट्रपति भवन में चोरी का प्लान बनाते हैं वही बोमन और पंकज उन्हें पकड़ने की कोशिश में लगे हैं.

.

ऐसी रही ऑडियन्स की प्रतिक्रिया

फिल्म का ट्रेलर ज्यादातर दर्शकों को रास नहीं आ रहा है और कई लोगों ने इस फिल्म के वीएफएक्स को लेकर आलोचना की है. इन आलोचकों का कहना था कि फिल्म में जैसे वीएफएक्स इस्तेमाल हुए हैं इससे बेहतर तो आज के दौर के कई गेम्स में देखने को मिल जाते हैं. वहीं कई ऐसे भी थे जिन्होंने ये भी कहा कि चूंकि करण जौहर जानते थे कि ये फिल्म थियेटर्स में खास सफल नहीं होगी इसलिए इस फिल्म को उन्होंने सीधा नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया है. गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से विवादों में रही इस फिल्म की रिलीज डेट लगातार टलती रही है.  बता दें कि सुशांत की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबार किया है. उनकी पिछली फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक कमाने में कामयाब रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay