एडवांस्ड सर्च

Sui Dhaaga ट्रेलर, ममता-मौजी के किरदार में भावुक करते हैं वरुण-अनुष्का

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा के निर्देशक शरत कटारिया, आयुष्मान खुराना-भूमि पेडणेकर के साथ दम लगा के हइशा जैसी फिल्म बना चुके हैं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार कामयाबी हासिल की थी.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 13 August 2018
Sui Dhaaga ट्रेलर, ममता-मौजी के किरदार में भावुक करते हैं वरुण-अनुष्का अनुष्का शर्मा-वरुण धवन

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया'  का ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है. 3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कहानी को बखूबी बयां कर द‍िया गया है. ये कहानी है ममता और मौजी की, जो ज‍िंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं. कड़ी मेहनत से नामुमक‍िन से लगने वाले सपनों को पूरा करते हैं.

वरुण धवन, अनुष्का शर्मा की अदाकारी से सजी फिल्म का निर्देशन शरत कटार‍िया ने किया है. फिल्म में वरुण और अनुष्का पति-पत्नी बने हैं. शरत ने इससे पहले 'दम लगाके हइसा' जैसी सुपर‍हि‍ट फिल्म बनाई थी. पति-पत्नी की कहानी पर इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

मनीष शर्मा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म अनु मल‍िक के संगीत की धुनों से सजी है. फिल्म के ज्यादातर ह‍िस्से की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है.

मौजी के किरदार में ह‍िट हैं वरुण, नॉन ग्लैमरस है अनुष्का का रोल

ट्रेलर में वरुण धवन मौजी के किरदार में एक बार फिर देसी अंदाज में दिख रहे हैं. वरुण की अदाकारी किरदार को बेहतरीन बना रही है. वहीं अनुष्का पहली बार नॉन ग्लैमरस लुक में द‍िख रही हैं. हालांकि ममता के किरदार में अनुष्का कपड़ो से तो गांव की लगती हैं हैं, लेकिन उनके चेहरे का एक्सप्रेशन उनके किरदार से मैच करता नहीं दिख रहा है. 

यशराज बैनर तले बनी ये फिल्म एक फ्रेश स्टोरी के साथ परदे पर आ रही है. स्टोरी भी ग्रामीण पृष्ठभूमि से जुड़ी है. फिल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay