एडवांस्ड सर्च

फिल्म 'डॉली की डोली' का ट्रेलर रिलीज, सोनम कपूर के इश्क में हैं तीन लड़के!

हाथों में बोतल, लहंगे के साथ पांव में स्पोर्ट्स शूज और बिंदास एटीट्यूड, आंखों पर चश्मा पहने यह लड़की (सोनम कपूर) बेशक पहली नजर में तो दुल्हन मटीरियल नजर नहीं आती है और वे डॉली की डोली में तीन-तीन लड़कों को चूना लगाती नजर आएंगी...

Advertisement
aajtak.in
नरेंद्र सैनी [Edited By: अमरेश सौरभ]नई दिल्ली, 15 December 2014
फिल्म 'डॉली की डोली' का ट्रेलर रिलीज, सोनम कपूर के इश्क में हैं तीन लड़के! लड़कों को चूना लगाती नजर आएंगी सोनम

हाथों में बोतल, लहंगे के साथ पांव में स्पोर्ट्स शूज और बिंदास एटीट्यूड, आंखों पर चश्मा पहने यह लड़की बेशक पहली नजर में तो 'दुल्हन मटीरियल' नजर नहीं आती है. 'डॉली' उर्फ सोनम कपूर जब अपनी अगली फिल्म 'डॉली की डोली' में दुल्हा चुनेंगी, तो उनका यह स्टाइल उनकी पसंद के मामले में भी नजर आएगा. 

फिल्म में सोनम कपूर 'डॉली' का रोल कर रही हैं और शादी के बहाने वे लड़कों को ठगने का काम करेंगी. इस कॉमेडी-ड्रामा में तीन सीधे-सादे लड़के पुलकित सम्राट यानी रॉबिन सिंह, राजकुमार राव उर्फ सोनू सेहरावत और वरुण शर्मा यानी मनजोत सिंह चड्ढा शादी करने के लिए डॉली को लुभाते नजर आएंगे.  

जब इस एक्साइटिंग ड्रामा के बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'डॉली की डोली मस्ती भरी फिल्म है, जो आपको ताजगी भरा एहसास देगी. सोनम कपूर डॉली के रोल में बहुत ही गजब लगी हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि वे उनसे शादी करने के इच्छुक लड़कों को किस तरह ठगती हैं. इसी में कई टिवस्ट हैं. आप यह जानने के लिए आखिरी तक इंतजार करेंगे कि वे किसको चुनेंगी.'

हालांकि इस बात का पता 23 जनवरी को ही चलेगा कि सोनम शादी करती हैं या फिर सिंगल रहती हैं. फिल्म को अभिषेक डोगरा ने डायरेक्ट किया है.

देखिए फिल्म 'डॉली की डोली' का ट्रेलर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay