एडवांस्ड सर्च

शाहरुख की हॉरर वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर आउट, जोंबीज से आर्मी की टक्कर

शाहरुख खान की रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स ऑरिजनल वेब सीरीज बेताल बनाई है. इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 May 2020
शाहरुख की हॉरर वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर आउट, जोंबीज से आर्मी की टक्कर शाहरुख खान

शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी वेब सीरीज रिलीज करने जा रही है. साल 2019 में शाहरुख खान ने बार्ड ऑफ ब्लड का निर्माण किया था जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में थे. इस बार वे एक हॉरर वेब सीरीज के साथ आ रहे हैं. शाहरुख खान की रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिल कर नेटफ्लिक्स ऑरिजनल वेब सीरीज बेताल बनाई है. इसमें मुक्केबाज फेम एक्टर विनीत कुमार सिंह लीड रोल में हैं. वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है.

बेताल का ट्रेलर उसके टाइटल की तरह ही डरावना है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक गांव में ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर बेताल और उसकी रेडकोट जोंबीज की बटालियन ने तहलका मचा रखा है. इसी बीच इंडियन पुलिस फोर्स और आर्मी गांव वालों की मदद के लिए आगे आए हैं और भूतों से जंग की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले शायद ही किसी ने आर्मी को भूतों से जंग करते देखा होगा. बेताल के ट्रेलर में कई ऐसे राज दबे नजर आ रहे हैं जोकि वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद धीरे-घीरे खुलेंगे. ट्रेलर से साफ है कि लड़ाई बहुत बड़े पैमाने पर की जाएगी. ये हॉरर फिक्शनल वेब सीरीज दर्शकों को कितनी पसंद आती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

View this post on Instagram

How far would you go to battle the demons within? Our second @netflix series, #Betaal, a horror-thriller, releases May 24, @netflix_in . @itsviineetkumar @aahanakumra @jplgraham @nikmahajan @redchilliesent @gaurikhan @_gauravverma @blumhouse #SKGlobal

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

अमिताभ ने फेंका था विनोद खन्ना पर गिलास, घायल हो गए थे एक्टर

ऋषि कपूर को याद कर बोलीं प्रियंका- रोमांस का नया दौर लाए थे वो

अहाना कुमरा भी अहम रोल में

खुद शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बेताल का ट्रेलर शेयर किया है. इस वेब सीरीज में विनीत कुमार के अलावा लिपिस्टिक अंडर माए बुर्का फेम अहाना कुमरा भी हैं. इसके अलावा कास्ट में सेक्रेड गेम फेम एक्टर जितेंद्र जोशी, करीब करीब सिंगल फेम एक्टर सिद्धार्थ मेनन और फैशन फेम एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई भी नजर आएंगी. ये वेब सीरीज 24 मई, 2020 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay