एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में सलमान का तोहफा, सॉन्ग तेरे बिना रिलीज, जैकलीन संग दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

सलमान खान ने म्यूजिक वीडियो में पनवेल के फार्म हाउस को हर तरह से कैप्चर किया है. सलमान खान और जैकलीन की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. सलमान खान के फैंस की तरफ से इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 May 2020
लॉकडाउन में सलमान का तोहफा, सॉन्ग तेरे बिना रिलीज, जैकलीन संग दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री सलमान खान-जैकलीन फर्नांडिस

लॉकडाउन की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का काम ठप पड़ा है, शूटिंग नहीं हो रही है. वहीं सलमान खान ने घर पर बोर हो रहे फैंस को बेहतरीन तोहफा दिया है. सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच रोमांटिक ट्रैक तेरे बिना रिलीज किया है. इसे सभी के चहेते भाईजान ने गाया है. गाने में सलमान खान के साथ नजर आई हैं जैकलीन फर्नांडिस.

पनवेल के फार्म हाउस में शूट हुआ सलमान का गाना

सलमान खान के इस रोमांटिक गाने को अजय भाटिया ने कंपोज किया है. लिरिक्स हैं शब्बीर अहमद के. गाने के अलावा सलमान खान ने ये म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट भी किया है. सलमान खान का ये पूरा गाना उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस में शूट हुआ है. बता दें, लॉकडाउन की वजह से सलमान खान अपने पनवेल के फार्म हाउस पर फंसे हुए हैं. वहां उनके परिवार के और भी लोग मौजूद हैं. सलमान खान के साथ जैकलीन भी यहीं मौजूद हैं.

एक और शो ऑफएयर, 'ये उन दिनों की बात है' फेम एक्ट्रेस के कमबैक पर फिरा पानी

सलमान खान ने म्यूजिक वीडियो में पनवेल के फार्म हाउस को हर तरह से कैप्चर किया है. सलमान खान और जैकलीन की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. सलमान खान के फैंस की तरफ से इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. सलमान खान के लुक्स, जैकलीन संग केमिस्ट्री से लेकर सलमान की सिंगिंग सब कुछ फैंस का दिल जीत रही है. यहां देखें गाना.

2 महीने बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, मास्क पहने शेयर की फोटो

सलमान ने ये वीडियो शेयर करते हुए इंस्टा पर लिखा- मैंने ये गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिए, अब आप भी ये गाना सुनो, गाओ और आप के स्वैग में शूट करो घर पर, पोस्ट करो, शेयर कर, टैग करो और एंजॉय करो.

वीडियो में सलमान-जैकलीन घुड़सवारी, बाइक राइड, स्विमिंग करते दिखे. सलमान खान का ये वीडियो सिर्फ 4 दिन में शूट हुआ है. सलमान ने खुलासा किया कि ये अभी तक का उनका सबसे सस्ता प्रोडक्शन है. वहीं जैकलीन ने बताया कि पूरा वीडियो सिर्फ 3 लोगों की मदद से शूट हुआ है. जो कि सलमान, जैकलीन और DOP था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay