एडवांस्ड सर्च

मिशन मंगल का टीजर आउट: 45 सेकेंड में द‍िखा एक देश, एक सपना, एक इत‍िहास

अक्षय कुमार देशभक्त‍ि के जज्बे से लबरेज फिल्म लेकर एक बार फिर तैयार हैं. ये फिल्म है मिशन मंगल. फिल्म मिशन मंगल का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर 45 सेकेंड लंबा है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 09 July 2019
मिशन मंगल का टीजर आउट: 45 सेकेंड में द‍िखा एक देश, एक सपना, एक इत‍िहास मिशन मंगल में अक्षय कुमार.

अक्षय कुमार देशभक्त‍ि के जज्बे से लबरेज फिल्म लेकर एक बार फिर तैयार हैं. ये फिल्म है मिशन मंगल. फिल्म मिशन मंगल का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. यह 45 सेकेंड लंबा है. टीजर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ फिल्म के थीम को द‍िखाया गया है. मिशन मिशन को जगन शक्त‍ि ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, विद्या बालन शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शरमन जोशी लीड रोल में हैं. 15 अगस्त के मौके पर फिल्म को र‍िलीज किया जा रहा है.

मिशन मंगल के टीजर में लास्ट मिनट काउंटडाउन के शुरू होने की आवाज सुनाई देती है. इसी के साथ फिल्म के किरदारों की झलक नजर आती है. ये फिल्म देश के मिशन मंगल पूरा करने की ऐत‍िहासिक घटना पर बनी है. टीजर की शुरुआत राकेश धवन (अक्षय कुमार) से होती है. राकेश धवन, साइंटिस्ट है और वो अपनी पूरी टीम को इंस्ट्रक्शन देते नजर आते हैं. टीम में शामिल हैं तारा श‍िंदे (व‍िद्या बालन),  कृत‍िका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी स‍िन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा स‍िद्दकी (कृत‍ि कुल्हारी), वर्षा गौड़ा न‍ित्या मेनन), अनांथे अय्यर (एच आर दात्रे).

फिल्म मिशन मंगल का टीजर सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए अक्षय ने ल‍िखा, "एक देश, एक सपना, एक इत‍िहास." भारत के मार्स मिशन की सच्ची घटना है यहां. इसके पहले फिल्म का पोस्टर र‍िलीज किया गया था. पोस्टर साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "अंडरडॉग्स की एक कहानी, जो इंडिया को मंगल ग्रह तक ले गए. ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी. मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी. 15 अगस्त को आपके पास आ रही है."

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, ''इस स्वतंत्रता दिवस, सपने भरेंगे उड़ान. सालों से हॉलीवुड में स्टार-ट्रेक, स्टार वार्स और ग्रेविटी जैसे अंतरिक्ष पर आधारित कई शानदारों फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों का निर्माण हुआ जिन्होंने आविष्कारकों और वैज्ञानिकों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है. मैं हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था. एक ऐसी फिल्म जो हमारी आने वाली पीढ़यों को प्रेरित करें. वो जो कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे." अक्षय कमार ने बीते द‍िनों एक स्पेशल पोस्ट ल‍िखकर बताया था कि मिशन मंगल ऐसी फिल्म है ज‍िसे मैं अपनी बेटी के लिए करना चाहता था.

अक्षय की इस फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर जबदस्त टक्कर मिलने वाली है. 15 अगस्त के द‍िन प्रभास की साहो, जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स 2 र‍िलीज होने जा रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay