एडवांस्ड सर्च

Advertisement

पटाखा में छाया मलाइका का डांस नंबर, हैलो-हैलो करती आईं नजर

पटाखा में मलाइका अरोड़ा का डांस नंबर 'हैलो-हैलो' र‍िलीज हो गया है. इस गाने के बोल न‍िराले हैं, ज‍िसे गुलजार ने ल‍िखा है. व‍िशाल भारद्वाज के संगीत और निर्देशन में बनी इस फिल्म के गाने को रेखा भारद्वाज ने अपनी आवाज दी है.
पटाखा में छाया मलाइका का डांस नंबर, हैलो-हैलो करती आईं नजर मलाइका अरोड़ा
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 05 September 2018

बॉलीवुड की आइटम नंबर क्वीन मलाइका अरोड़ा खान का जलवा एक बार फिर व‍िशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में देखने को मिल रहा है. इस फिल्म का एक डांस नंबर "हेलो-हेलो" र‍िलीज हो गया है. इसमें मलाइका का जबरदस्त डांस नंबर है. यह रिलीज होते ही सोशल मीड‍िया पर छा गया है.

देसी अंदाज में मलाइका के डांस को गणेश आचार्य ने कोर‍ियोग्राफ किया है. इस गाने के बोल न‍िराले हैं, ज‍िसे गुलजार ने ल‍िखा है. व‍िशाल भारद्वाज के संगीत और निर्देशन में बनी इस फिल्म के गाने को रेखा भारद्वाज ने अपनी आवाज दी है.

हेलो-हेलो से पहले "पटाखा" का "बलमा" गाना र‍िलीज हुआ था. इस गाने को सुन‍िध‍ि चौहान ने आवाज दी थी. गाने में दोनों बहनों के बीच जारी कोल्ड वॉर को द‍िखाया गया है. इस फिल्म में कॉमेड‍ियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

कैसी है फिल्म की कहानी

हास्य से भरपूर फिल्म पटाखा 28 सितंबर को रिलीज होगी. ये दो सगी बहनों- बड़की और छुटकी की कहानी है. दोनों बहनें राजस्थान के एक छोटे से गांव की हैं जो हमेशा ही एक-दूसरे से लड़ती रहती हैं. बीड़ी पीती हैं और हम उम्र लड़कों को फ्लर्ट भी करती हैं. शादी के बाद दोनों को यह अहसास होता है कि वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकती, लेकिन एक-दूसरे के बिना भी नहीं रह सकती हैं. दोनों की लड़ाई भारत-पाकिस्तान की तरह हैं. मझे अभिनेता विजय राज ने लड़कियों के पिता की भूमिका निभाई है.

फिल्म की कहानी राजस्थान के लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, राधिका मदान और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में हैं. सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म दंगल में उल्लेखनीय भूमिका निभाई थी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay