एडवांस्ड सर्च

Laila Majnu ट्रेलर: लव स्टोरीज के उस्ताद लेकर आ रहे हैं नई फिल्म

लैला मजनू की लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं बॉलीवुड में प्रेम कहान‍ियों के मास्टर इम्त‍ियाज अली, 7 स‍ितंबर फिल्म होगी र‍िलीज.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 07 August 2018
Laila Majnu ट्रेलर: लव स्टोरीज के उस्ताद लेकर आ रहे हैं नई फिल्म लैला मजनू फिल्म पोस्टर

प्यार की सबसे खूबसूरत कहानि‍यों में से एक लैला-मजनू की दास्तां को एक बार फिर बड़े पर्दे पर इम्त‍ियाज अली लेकर आ रहे हैं. मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज हुआ. फिल्म में 'लैला मजनू' को नए तरीके से प्रेजेंट किया गया है. फिल्म की पूरी शूट‍िंग कश्मीर की वादियों में की गई है. इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, मीर सरवार और अविनाश तिवारी डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन साजिद अली ने किया है. इम्तियाज अली की इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

ट्रेलर में कश्मीर की खूबसूरत वाद‍ियों और उसके पीछे छ‍िपे काले सच को भी उजागर किया गया है. बता दें फिल्म 'लैला मजनू' का फर्स्ट लुक वेलेन्टाइन डे के मौके पर रिलीज किया गया था. रिलीज हुए टीजर में इम्तियाज अली ने फिल्म से जुड़ी बात शेयर की थी.

इंस्टाग्राम पर इम्तियाज ने टीजर पोस्ट करके लिखा था, '' 'प्यार में पागल..' हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि इसमें क्या पागलपन हो सकता है. 'लैला मजनू' बिल्कुल वैसे ही हैं. इस मशहूर लव स्टोरी को लेकर मेरा और फिल्म राइटर व डायरेक्टर साजिद अली का यह एक नया कदम है. यह फिल्म 7 स‍ितंबर 2018 को रिलीज होगी.

ये है 'जब वी मेट' का वो सीन, जिसे 10 साल बाद बदलना चाहते हैं इम्तियाज

इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा, क्योंकि इम्त‍ियाज अली कई बेहतरीन लव स्टोरी जब वी मेट, तमाशा, रॉकस्टार बना चुके हैं. देखना ये होगा कि बॉक्स ऑफ‍िस पर इस प्रेम कहानी का जादू चलता है या नहीं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay