एडवांस्ड सर्च

खानदानी शफाखाना का दूसरा ट्रेलर: सेक्स क्लिनिक चलाते नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म की कहानी पंजाब के बैकग्राउंड पर आधारित है. फिल्म का दूसरा ट्रेलर सोमवार को र‍िलीज हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 July 2019
खानदानी शफाखाना का दूसरा ट्रेलर: सेक्स क्लिनिक चलाते नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा खानदानी शफाखाना

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना अगले महीने 2 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म की कहानी पंजाब के बैकग्राउंड पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है वहीं टीसीरीज ने इसे प्रोड्यूस किया है. पहले ट्रेलर को खूब तारीफ मिली थी, अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है.

दूसरे ट्रेलर में सेक्स को टैबू समझने वालों के लिए टैग लाइन है- बात तो करो. पहले ट्रेलर और दूसरे ट्रेलर में खास फर्क नहीं है. मगर सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा की जबरदस्त केमिस्ट्री और अनु कपूर की अदाकारी फिल्म के ट्रेलर में दमदार नजर आ रही है.

नीचे देखें ट्रेलर :

 

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं जो सेक्सोलॉजिस्ट हैं. बेबी विरासत में मिले सेक्स क्लिनिक को चलाती है. फिल्म में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में अन्नू कपूर भी नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का पहला गाना कोका रिलीज किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गाने को वरुण शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह पर फिल्माया गया है.

फिल्म के बारे में सोनाक्षी की राय

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा, ''मैंने फिल्म की पहली लाइन पिच सुनी, जिसमें एक लड़की कहानी है और उसे उसके अंकल से एक सेक्स क्लीनिक चलाने के लिए विरासत के रूप में मिलती है, मैंने सोचा कि ये लोग मुझे इस तरह की फिल्म क्यों अप्रोच कर रहे हैं. लेकिन जब मैंने पूरी कहानी सुनी तो मुझे लगा कि यह फिल्म मुझे जरूर करनी चाहिए. इस फिल्म में एक प्रासंगिक और महत्वपूर्ण विषय है जिसके बारे में चर्चा होनी चाहिए.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay