एडवांस्ड सर्च

श्रद्धा-सुशांत की छिछोरे ट्रेलर देख बोले फैंस- गरीबों की student of the year

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 05 August 2019
श्रद्धा-सुशांत की छिछोरे ट्रेलर देख बोले फैंस- गरीबों की student of the year छिछोरे फिल्म पोस्टर

दोस्तों की बॉन्ड‍िंग और उनके कॉलेज लाइफ को पर्दे पर उतारती फिल्म 'छिछोरे' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है. डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है. जहां कुछ लोगों ने इसे शानदार कहा है तो वहीं कुछ लोग इसे गरीबों का स्टूडेंट ऑफ द ईयर भी बता रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में कॉलेज में पढ़ने वाले दोस्तों की मस्ती और उनकी शरारतें दिखाई गई है. ट्रेलर में सुशांत सिंह का श्रद्धा कपूर के लिए इनोसेंट क्रश मजेदार है. फिलहाल, फ्रेंडशि‍प डे के मौके पर जारी इस ट्रेलर में निर्देशक नितेश तिवारी ने खास तौर पर दोस्ती के सब्जेक्ट को अपने अंदाज में पेश करने की कोशिश की है.

छिछोरे ट्रेलर: 3 इडियट जैसी है श्रद्धा-सुशांत की फिल्म, एंटरटेनमेंट की फुल डोज

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर इसे सिंपल और इफेक्ट‍िव बताया है. साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट भी बताई है.

कुछ लोगों ने इसे 3 इडियट्स की कॉपी बताई है और कहा कि सिर्फ डीन यानी बोमन ईरानी का कैरेक्टर मिसिंग है. खैर, रिएक्शंस के मामले में फिल्म के ट्रेलर को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है.आगे, फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर कितना खरा उतरेगी, ये तो वक्त ही बताएगा.

बता दें कि नितेश तिवारी ने इससे पहले हिट फिल्म दंगल का निर्देशन किया था. फिल्म के कास्ट की बात की जाए तो सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर के अलावा इसमें वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन, तुषार पांडे, सहर्ष कुमार, प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिका में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay